Breaking News

Today Click 1091

Total Click 3946540

Date 16-10-18

'पद्मावत' की वजह से टल गई 'अय्यारी' की रिलीज डेट

By Mantralayanews :09-01-2018 06:29


संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत (पहले-पद्मावती) की आखिरकार रिलीज डेट तय हो गई है। लंबे विवाद के बाद इस फिल्म के 25 जनवरी को प्रदर्शित हो रही है। इससे पहले फिल्म को 1 दिसंबर को रिलीज किया जाना था, लेकिन बढ़ते विवाद के कारण इसे टाल दिया गया था। इसके बाद सेंसर बोर्ड ने फिल्म दिखाने के लिए एक पैनल बनाया जिसमें इतिहासकार भी मौजूद थे। इस स्क्रीनिंग के बाद फिल्म को 5 संशोधन के बाद U/A सर्टिफिकेट के साथ रिलीज की मंजूरी मिल गई। 

Improve your vigor, vitality & stamina. Year end sale @61%
Ad: Zeeayurveda


Amazon Business-GST Invoice & Bulk Discounts
Ad: Amazon Sme

Recommended By Colombia

9 फरवरी को होगी रिलीज! 

पद्मावत की रिलीज डेट ने अक्षय कुमार की पैडमैन और नीरज पांडे की अय्यारी को मुसीबत में डाल दिया है। दरअसल पैडमैन जहां 25 जनवरी को रिलीज होगी वहीं अय्यारी की रिलीज डेट 26 जनवरी रखी गई थी। एक लंबे समय से अपनी रिलीज को लेकर स्ट्रगल कर रही पद्मावत को सेंसर बोर्ड की ओर से रिलीज की हरी झंडी मिल गई है। सेंसर बोर्ड से पास होते ही फिल्म की रिलीज डेट को लेकर तमाम तरह के अटकलें लगनी शुरू हो गईं थी। 

पद्मावत ने 25 जनवरी को अपनी रिलीज डेट घोषित कर बाकी दो फिल्मों को सकते में डाल दिया है। पैडमैन और अय्यारी के साथ पद्मावत रिलीज होने की वजह से इन दोनों फिल्मों की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर असर पड़ सकता है। ट्रेड एनालिस्ट्स की मानें तो एक लंबे समय से लाइमलाइट में रही पद्मावत को उसके विवादों भरपूर फायदा मिलनेवाला है। फिल्म बॉक्स ऑफिस के सारे रेकॉर्ड भी तोड़ सकती है। ऐसे में अक्षय की पैडमैन उसको पद्मावत के रूप में कड़ी टक्कर मिलनेवाली है। अफवाहें यहां तक चल रही थी कि पैडमैन अपनी रिलीज डेट बदल सकती है। 

हालांकि फिल्म की प्रवक्ता ने रिलीज डेट बदलने की खबर का खंडन किया है। वहीं दूसरी ओर खबर यह है कि नीरज पांडे द्वारा निर्देशित फिल्म अय्यारी की रिलीज को 26 जनवरी से 9 फरवरी के लिए टाल दिया गया है। अब फिल्म 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। तरण लिखते हैं, 'अय्यारी 9 फरवरी को शिफ्ट कर दी गई है।' फिलहाल इस पर भी अय्यारी की टीम से कोई ऑफिशयल बयान नहीं मिल पाया है। फिल्म से जुड़े सोर्स का मानना है कि अगर पद्मावत 25 को रिलीज होती है तो अय्यारी की रिलीज डेट को खिसकाने का निर्णय बहुत सही रहेगा क्योंकि तीन बड़ी फिल्मों को थिअटर पर भी जगह मिलना मुश्किल है। ऐसे में पद्मावती और पैडमैन के साथ अय्यारी का न आना एक समझदारी भरा फैसला होगा। 

Source:Agency