Breaking News

Today Click 1990

Total Click 3533111

Date 21-01-18

फिल्म 'केसरी' में अक्षय कुमार के साथ लीड रोल में नजर आएंगी परिणीति

By Mantralayanews :11-01-2018 07:28


नई दिल्ली: अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा अक्षय कुमार के अपोजिट ‘केसरी’ में नजर आएंगी. फिल्म निर्माता करन जोहर ने आज ट्विटर पर इस खबर की पुष्टि की. करन जोहर ने ट्विटर पर अभिनेत्री को टैग करते हुए कहा, “ फिल्म ‘केसरी’ की मुख्य अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा हैं.” यह फिल्म ‘सारागढ़ी’ के युद्ध पर आधारित है.

आपको बता दें कि अक्षय ने भी कुछ दिन पहले अपनी फिल्म ''केसरी'' का फर्स्ट लुक जारी किया. इस फर्स्ट लुक में अक्षय कुमार सिख के किरदार में नजर आ रहे हैं और केसरिया रंग की पगड़ी पहने नजर आ रहे हैं.  अक्षय कुमार ने ये तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ''इस तस्वीर को शेयर करते हुए असीमित गर्व और आभार व्यक्त करना चाहता हूं. नए साल 2018 की शुरुआत मेरे महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट और फिल्म केसरी से कर रहा हूं. आपकी दुआओं और प्यार की जरूरत हमेशा रहेगी.

आपको बता दें कि पहले इस फिल्म से सलमान खान भी जुड़ने वाले थे लेकिन बाद में उन्होंने अपने पैर पीछे खींच लिए. इस बात की पुष्टि करते हुए अक्षय ने कहा था ‘‘इस फिल्म का शीर्षक ‘केसरी’ है और यह बनायी जा रही है. मैं जनवरी से यह फिल्म शुरु करुंगा. हम ‘पैडमैन’ के रिलीज होने के बाद लगातार उसकी शूटिंग करेंगे.’’ बता दें इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार ने  बतौर निर्माता करण जौहर के साथ हाथ मिलाया है.

बताते चलें कि अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' तमिलनाडु अरुणाचलम मुरुगननथम के जीवन पर आधारित है. वह में 'पैड मैन' के नाम से लोकप्रिय हैं. उन्होंने कम लागत वाले सेनेट्री पैड बनाने वाली मशीन का आविष्कार किया था. इस आविष्कार के बाद उन्हें पदम श्री से सम्मानित भी किया गया था.  आर बाल्की निर्देशित इस फिल्म को अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने प्रोड्यूस किया है. ये फिल्म 26 जनवरी 2018 यानि इस गणत्रंत दिवस पर रिलीज होने वाली है

Source:Agency