Breaking News

Today Click 7

Total Click 3533119

Date 22-01-18

सलमान को जान से मारने की धमकी, 'रेस 3' के सेट पर घुसे बंदूकधारी

By Mantralayanews :11-01-2018 07:30


बॉलीवुड सुपरस्‍टार सलमान खान को पिछले दिनों राजस्‍थान के गैंगस्‍टर लॉरेंस बिश्नोई ने जान से मारने की धमकी दी थी. लेकिन बुधवार को स्थिति उस समय असामान्‍य हो गई जब अचानक 'रेस 3' के सेट पर कुछ अज्ञात बंदूकधारी घुस गये और उनकी तरफ बढ़ने लगे. जिसके बाद पुलिस ने सलमान को इस बात की जानकारी सलमान दी और तुरंत शूटिंग बंद करवाई. आनन-फानन में उन्‍हें घर पहुंचाया गया. शूटिंग मुंबई के फिल्‍मसिटी में चल रही थी.
मुंबई मिरर की खबर के अनुसार, कुछ बंदूकधारी अचानक से रेस 3 के सेट पर पहुंच गये. पुलिस ने किसी बड़ी घटना की आशंका जताते हुए सेट पर आकर सलमान को शूटिंग बंद करने की सलाह दी. सूत्रों के अनुसार, उन्‍हें पुलिस की सुरक्षा के बीच घर पहुंचाया गया.

एक सूत्र ने मुंबई मिरर को बताया,' पुलिस की टीम रेस 3 के सेट पर पहुंची और उन्‍होंने सलमान खान और फिल्‍म के प्रोड्यूसर रमेश तोरानी को तुरंत शूटिंग रोकने के लिए कहा. इसके बाद सलमान को शूटिंग सेट से घर पहुंचाया गया. सलमान की गाड़ी में पुलिस की एक टीम मौजूद थी, वहीं दूसरी गाड़ी में 6 सदस्‍यीय पुलिस की एक और टीम थी जो उनकी गाड़ी को फॉलो कर रही थी.'

एक सीनियर पुलिस के मुताबिक,' ऐसी पहली बार नहीं हुआ है जब सलमान या उनकी फैमिली को धमकी मिली है. सलमान अक्‍सर अपने बॉडीगार्ड शेरा और बिना सिक्‍योरिटी गार्ड के पब्लिकली नजर आते हैं. लेकिन इस हादसे के बाद उन्‍हें अतिरिक्‍त सुरक्षा प्रदान करने की जरुरत है.' बता दें कि बीते दिनों सलमान अकेले सड़क पर साइकिलिंग करते दिखे थे.
उन्‍होंने आगे कहा,' पुलिस बिश्‍नोई की धमकी को गंभीरता से ले रही है. साथ ही हमने सलमान का आश्‍वासन दिया है कि उन्‍हें अतिरिक्‍त पुलिस सुरक्षा मुहैया करवाई जायेगी. साथ ही हम बिश्‍नोई की धमकी के पीछे के मकसद की भी जांच कर रहे हैं.
रमेश तोरानी का कहना है कि, सलमान और फिल्‍म की टीम के लिए अतिरिक्‍त बाउंसर, गार्ड्स और सेफगार्ड तैनात किये जायेंगे.' वहीं पुलिस ने सलमान को बिश्‍नोई की धमकी के बारे में बता दिया है और इसके बाद से उनकी सुरक्षा और कड़ी कर दी गई है.
मीडिया के साथ बातचीत के दौरान बिश्‍नोई ने कहा था कि सलमान को जब यहीं जोधपुर में मारेंगे तब पता लग जायेगा उनको. अभी तो मैंने कुछ किया ही नहीं है. बिना मतलब के मुझे इस केस में फंसाया जा रहा है. बता दें कि सलमान खान द्वारा काले हिरणों के शिकार मामले के बाद ही बिश्‍नोई समाज उनसे नाराज हैं. लॉरेंस बिश्‍नोई भी इसी समाज के सदस्‍य हैं. इसलिए इस मामले को उससे जोड़कर देखा जा रहा है. 

Source:Agency