Breaking News

Today Click 783

Total Click 3892435

Date 20-09-18

क्राइम शो 'सावधान इंडिया' होगा बंद, ये वजह आई सामने

By Mantralayanews :10-03-2018 07:02


टीवी पर धमाकेदार टीआरपी बटोरने वाला क्राइम शो ‘सावधान इंडिया’ अब बंद होने जा रहा है. खबरे आ रही हैं कि चैनल ने शो को रातों-रात बंद करने का निर्देश जारी कर दिया गया है. र‍िपोर्ट्स के मुताब‍िक, चैनल ने शो के मेकर्स को अपना फैसला सुनाते हुए आदेश दिया है कि वे इसकी शूटिंग तुरंत रोक दें. बता दें कि ये निर्णय तब लिया गया है जब ये शो हमेशा की तरह अच्छी खासी टीआरपी बटोर रहा था.

दरअसल शो के प्रेजेंटेशन को लेकर लगातार शिकायतें मिल रही थीं. शो में जुर्म की सच्ची घटनाओं को दिखाने के तरीके पर सवाल उठाए जा रहे थे. ऐसा कहा जा रहा है कि शो में जिस तरह से कहानियों को पेश किया जाता है, वह तरीका ठीक नहीं है. वहीं इसकी वजह से चैनल को लगातार आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा था. इसी के चलते अब चैनल ने शो को बंद करने का फैसला ले लिया है.

फिलहाल इस शो को बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत स‍िंह इस शो को होस्‍ट कर रहे हैं. सुशांत सिंह के पहले टीवी और फिल्म से जुड़े कई बड़े सितारे इस शो को होस्ट कर चुके हैं. इनमें मोहनीश बहल, पूजा गौर, सौरभ राज जैन, शिवानी तोमर, हितेन तेजवानी, दिव्या दत्ता और सिद्धार्थ शुक्ला जैसे एक्टर के नाम शामिल हैं.

Source:Agency