Breaking News

Today Click 1815

Total Click 3730502

Date 18-07-18

डॉ. खेमका को फोन पर जान से मारने की धमकी

By Mantralayanews :10-03-2018 07:29


रायपुर। देवेंद्र नगर स्थित शहर के प्रतिष्ठित निजी अस्पताल के मैनेजिंग डायरेक्टर डॉ. सुनील खेमका को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है। फोन करने वाला शख्स भारतीय बताया जा रहा है, लेकिन उसने यह धमकी थाइलैंड से दी। जिस नंबर से डॉक्टर को फोन किया गया था, उसका कॉल डिटेल साइबर सेल खंगाल रही है।

देवेंद्रनगर थाना प्रभारी एसएन अख्तर ने बताया कि डॉ. खेमका के मोबाइल पर 7 मार्च को दोपहर 2 बजे थाइलैंड के मोबाइल नंबर 66806327391 से कॉल आया। कॉलकर्ता ने कहा- मैं आपको और आपके पूरे परिवार को जानता हूं, मुझे आपको और आपके पूरे परिवार को जान से मारने की सुपारी किसी ने दी है। आप लोग कहां रहते हैं, कहां-कहां और कब जाते हैं, सारी दिनचर्या मुझे मालूम है।

मैं यह भी जानता हूं कि आप कितना कमाते हो। अगर मुझे अपनी एक साल की कमाई दे देंगे तो मैं कुछ नहीं करूंगा और सुपारी देने वाले नाम भी बता दूंगा। पुलिस की अगर आप लोगों ने मदद लेने की कोशिश की तो बुरा होगा। जिस नंबर से मैं बात कर रहा हूं, उसका डिटेल आपको नहीं मिल पाएगा।

डॉक्टर के अनुसार- इतना कहने के बाद उसने दो-तीन कॉल और किया लेकिन मैंने यह नंबर ब्लॉक कर दिया। उन्होंने देर शाम थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामले में धारा 507 के तहत अपराध कायम किया है।

थाइलैंड के नंबर पर कॉल पुलिस के मुताबिक रायपुर के किसी डॉक्टर को पहली बार इस तरह विदेश से धमकी देने का पहला मामला है। हालांकि आशंका जताई जा रही है कि किसी ने लोकल स्तर पर ही थाइलैंड के नंबर से कॉल किया है।

धमकी देने वाला हिंदी में बोल रहा था। नंबर भले ही विदेश का है, लेकिन मुझे लगता है फोन छत्तीसगढ़ से ही किया गया है। मैंने इसकी शिकायत देवेंद्रनगर थाने में दर्ज कराई है। पुलिस की जांच से धमकी देने वाले का पता चलेगा। - डॉ.सुनील खेमका, डायरेक्टर, श्रीनारायण हॉस्पिटल देवेंद्रनगर
 

Source:Agency