Breaking News

Today Click 78

Total Click 4039326

Date 14-12-18

निदाहास ट्रॉफी : फाइनल में पहुंचने के लिए भारत को आज जीतना होगा

By Mantralayanews :12-03-2018 06:21


भारत और श्रीलंका के बीच निदाहास ट्रॉफी का सबसे बड़ा मैच सोमवार को कोलंबो में खेला जाएगा। जो भी टीम यह मैच जीतेगी वह सीधे फाइनल में पहुंच जाएगी। इसी के साथ कप्‍तान रोहित शर्मा के पास श्रीलंका से बदला लेने का पूरा मौका होगा।
कोलंबो में होगा रोमांचक मुकाबला
इंडियन क्रिकेट टीम सोमवार को आर प्रेमदासा स्टेडियम में निदाहास ट्रॉफी के अपने तीसरे मुकाबले के लिए उतरेगा, जहां वह मेजबान श्रीलंकाई टीम से ओपनिंग मैच में मिली शिकस्त का बदला चुकता करने के साथ फाइनल में जगह पक्की करने की कोशिश करेगा। मौजूदा निदाहास टी-20 ट्राइंगुलर सिरीज में श्रीलंका, इंडिया और बांग्लादेश की टीमों ने एक-एक जीत दर्ज की है और सभी टीमें बराबरी पर हैं। 

गलतियों से सबक लेगा इंडिया
इंडिया को उसके पहले मैच में श्रीलंका से पांच विकेट से हार झेलनी पड़ी थी, लेकिन दूसरे मैच में उसने बांग्लादेश को छह विकेट से हराकर खुद को मुकाबले में बनाए रखा है। वहीं श्रीलंका को पिछले मैच में बांग्लादेश के हाथों पांच विकेट से चौंकाने वाली हार झेलनी पड़ी थी, जिससे वह फाइनल में स्थान पक्का करने से चूक गया। सोमवार को होने वाले मैच में अब दोनों ही टीमों के पास फाइनल में जगह पक्की करने का बराबरी का मौका है। हालांकि रोहित शर्मा की कप्तानी वाली युवा टीम इस मैच में निश्चित ही पिछली गलतियों से सबक लेते हुए पटरी पर लौटने और पिछली हार का बदला चुकता करने के लिए उतरेगी। 
 

Source:Agency