Breaking News

Today Click 140

Total Click 3797425

Date 22-08-18

रंग बिरंगे पत्थरों से भरा है ये समुद्र का किनारा

By Mantralayanews :12-03-2018 08:05


पूरी दुनिया में बहुत सारी खूबसूरत जगह मौजूद हैं, पर कुछ जगह ऐसी भी है जो खूबसूरत होने के साथ रहस्यमई भी है. इन जगहों के रहस्य को जानने की कोशिश सभी लोग करते हैं, पर आज तक कोई भी इनके रहस्य को जान नहीं पाया है. आज हम आपको एक ऐसी ही रहस्यमई और खूबसूरत जगह के बारे में बताने जा रहे हैं. जो खूबसूरत होने के साथ साथ रहस्य्मयी भी दिखाई देती है. 

रूस में मौजूद उसके उसरी बीच के किनारे एक समय में बहुत से लोग बैठकर शराब पीते रहते थे. और फिर शराब पीने के बाद खाली बोतलों को यहां पर फेंक देते थे. जिसके कारण इस समुद्र का किनारा पूरी तरह से कांच की बोतलों से ढक चुका था. 

इसके बाद सरकार ने इस बीच को खतरनाक घोषित कर दिया, और यहां पर लोगों के घूमने पर पाबंदी लगा दी. सालों तक यहां पर कांच की बोतलें पड़े पड़े टुकड़ों में बदल गई, और फिर यह कीमती पत्थरों में तब्दील हो गई. इसके बाद यहां की सरकार ने इस जगह से कांच के टुकड़ों को डम करवा दिया. 

आपको इस बीच पर पड़े यह रंग बिरंगे खूबसूरत पत्थर किसी रहस्य से कम दिखाई नहीं देते हैं. इन रंग-बिरंगे पत्थरों के कारण यह जगह स्वर्ग के समान प्रतीत होती है. और यहां पर इन पत्थरों को देखने के लिए टूरिस्ट की भीड़ लगी रहती है.
 

Source:Agency