Breaking News

Today Click 1060

Total Click 3738704

Date 23-07-18

ब्वॉयफ्रेंड के गले में फंसा मीट, गर्लफ्रेंड ने गला रेतकर बचा ली जान

By Mantralayanews :13-03-2018 05:16


नई दिल्ली। अपनी गर्लफ्रेंड के साथ डेट पर बार्बक्यू का मीट खा रहे शख्स के लिए ये मीट मौत की वजह बन जाती अगर उसकी गर्लफ्रेंड ने उसका गला नहीं रेता होता। आप हैरान हो रहे होंगे, लेकिन घटना बिल्कुल सच है। न्यूजीलैंड के शख्स की जान उसकी गर्लफ्रेंड ने गला काटकर बचाई। दरअसल शख्स के गले में मीट का टुकड़ा इस कदर फंस गया कि वो सांस तक नहीं ले पा रहा था, जिसके बाद उसकी गर्लफ्रेंड ने स्टील के चाकू से उसका गला काटकर मीट को निकाला और उसकी जान बचा ली।

मीट का टुकड़ा बना मुसीबत की वजह
न्यूजीलैंड के नॉर्छ आईलैंड के रहने वाले 50 साल के इसाक बेस्टर अपनी 45 साल की गर्लफ्रेंड साराह ग्लास के साथ बार्बीक्यू रेस्टोरेंट डिनर के लिए पहुंचें थे। वहां दोनों ने रोस्टेड मीट ऑर्डर किया, लेकिन खाने के दौरान मीट का एक टुकड़ा बेस्टर के गले में फंस गया। टुकड़ा इस कदर फंसा कि वो सांस तक नहीं ले पा रहा था। सांस नहीं ले पाने की वजह से वो बुरी तरह से छटपटाने लगा। उसकी शरीर नीला पड़ने लगा। वो कुर्सी से नीचे गिर पड़ा और जमीन पर छटपटाने लगा।

गर्लफ्रेंड ने गला रेतकर बचाई जान
बेस्टर की यह हालत देखकर उनकी गर्लफ्रेंड सन्न रह गई। उन्होंने पहले उसे मुंह से सांस देकर ठीक करने की कोशिश की, लेकिन जब बात उससे भी नहीं बनी तो उन्होंने टेबल पर रखे चाकू से बेस्टर का गला रेत दिया। साराह ने गला काटकर बेस्टर के गले में फंसा मीट का टुकड़ा निकाल दिया, लेकिन गला कटने की वजह से खून की धारा बहने लगी। फौरन पुलिस और डॉक्टर को खबर दी गई।

गर्लफ्रेंड ने सही वक्त पर लिया फैसला
पुलिस और डॉक्टरों की टीम ने किसी तरह से मामले को काबू किया और बेस्टर की जान बचाई। बेस्टर तीन दिन तक कोमा में रहे, लेकिन धीरे-धीरे उसके स्वास्थ में सुधार हो रहा है। वहीं उनकी प्रेमिका ने पुलिस को बताया कि कॉलेज के दिनों में उन्होंने ट्रैकियोटॉमी पढ़ी थी, जिसमें गले के रास्ते से सांस पहुंचाने के बारे में उन्हें जानकारी थी। उसी के आधार पर उन्होंने बेस्टर का गला रेतकर जान बचा ली।
 

Source:Agency