Breaking News

Today Click 83

Total Click 3533195

Date 22-01-18

जल्‍द 'तारक मेहता...' के सेट पर लौटेगीं 'दया भाभी'

By Mantralayanews :13-01-2018 07:00


टीवी सीरीयल 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' की 'दया भाभी' यानी अभिनेत्री दिशा वकानी के फैंस के लिए खुशखबरी है. पिछले कुछ समय से शो से गायब रहीं अभिनेत्री दोबारा इंट्री करने जा रही हैं. वे मार्च महीने से शो में दिखेंगी. दिशा तीन महीने बाद दोबारा अपने फैंस से मिलने वाली हैं. बता दें कि दिशा ने सितंबर महीने में आखिरी एपिसोड की शूटिंग की थी. उनके फैंस को ऐसा लग रहा था कि दिशा ने शो को अलविदा कर दिया है. लेकिन वजह कुछ और थी...
दरअसल, दिशा ने प्रेग्‍नेंसी के चलते शो से ब्रेक लिया था. वे मैटरनि‍टी लीव पर थी. उन्‍होंने नवंबर 2017 में बेटी को जन्‍म‍ दिया था. मार्च तक उनकी बेटी चार महीने की हो जायेंगी. बता दें कि दिशा की फैमिली उन्‍हें पूरा सपोर्ट करती हैं. जब दिशा प्रेग्‍नेंट थी उनकी सास पूरा समय उनके साथ रहती थीं. दिशा ने साल 2015 में मयूर पाडिया से शादी की थी.

मयूर इंडस्‍ट्री से नहीं जुड़े हैं बल्कि वे एक चार्टर्ड अकाउंटेंट हैं. दिशा अहमदाबाद की रहनेवाली हैं लेकिन भावनगर में पली-बढ़ी हैं. दिशा तब से एक्टिंग कर रही हैं जब वे स्‍कूल में थी. दिशा साल 2008 से 'तारक मेहता का उलटा चश्‍मा' में नजर आ रही हैं. उनके 'दया भाभी' वाले किरदार को बेहद पसंद किया जाता है. यह शो शुरुआत से ही टीआरपी लिस्‍ट में टॉप 10 में शामिल रहता है. शो ने कई टीवी अवार्ड्स जीते हैं. 
 

Source:Agency