Breaking News

Today Click 1046

Total Click 3738690

Date 23-07-18

भोपाल पुलिस ने पकड़ा हवाला करोबारी, साढ़े आठ लाख किए बरामद,पूछताछ जारी

By Mantralayanews :13-03-2018 07:36


भोपाल। राजधानी भोपाल की शाहजहांनाबाद थाना पुलिस ने एक हवाला कारोबारी को पकड़ने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से करीब साढ़े आठ लाख रुपए की हवाला राशि बरामद की है। पुलिस की आरोपी से पूछताछ जारी है।

शाहजहांनाबाद थाने में पदस्थ सब-इंस्पेक्टर कामेश कुमार और उनकी पांच सदस्यीय टीम ने मुखबिर से प्राप्त सूचना के आधार पर एक संदेही को प्रभु नगर रोड स्थित पानी की टंकी के पास से हिरासत में लिया।

संदेही की पहचान जयप्रकाश किंगरानी पिता चुन्नी लाल किंगरानी उम्र 31 वर्ष निवासी ईदगाह हिल्स, के रूप में हुई है। पुलिस कर्मचारियों ने संदेही जयप्रकाश किंगरानी की काली रंग की एक्टिवा क्रमांक एमपी04 एसआर 0638, की तलाशी ली, तो एक्टिवा की डिग्गी में नोटों से भरा एक पिट्ठू बैग बरामद हुआ।

बैग में दो हजार, पांच सौ, दो सौ, सौ और पचास रुपए की कुल 28 बंडल मौजूद थे। रकम की काउंटिंग करने पर यह 8 लाख 50 हजार रुपए पाई गई। पुलिस द्वारा आरोपी जयप्रकाश से की गई सख्त पूछताछ में उसने बताया कि वह हवाला का धंधा करता है। वह एक पार्टी को पैसों की डिलेवरी देने के लिए निकला था। पुलिस की आरोपी जयप्रकाश से पूछताछ जारी है।
 

Source:Agency