Breaking News

Today Click 1404

Total Click 3536934

Date 23-01-18

विजयवर्गीय के बंगले में शेर वाले होर्डिंग से फि‍र गरमाई सियासत

By Mantralayanews :13-01-2018 07:44


भोपाल। प्रदेश भारतीय जनता पार्टी में बदलाव की अटकलों के बीच कद्दावर नेता कैलाश विजयवर्गीय के भोपाल स्थित बंगले के बाहर लगे एक होर्डिंग को लेकर एक बार फिर सियासत गरमा गई है। कार्यकर्ताओं द्वारा लगाए गए इस होर्डिंग में विजयवर्गीय के बड़े फोटो के साथ लिखा है कि 'देखो-देखो कौन आया, बीजेपी का शेर आया"।

यह होर्डिंग नवदेवी धार्मिक संगठन द्वारा लगाया गया है। जिसमें मकर संक्रांति की शुभकामनाएं दी गई हैं। इस पर भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान ने कहा कि बीजेपी का हर कार्यकर्ता शेर के समान है। कैलाश हमारे सम्मानित नेता है और पूरे देश में सक्रिय हैं।

भाजपा में इन दिनों संगठन में बदलाव को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म है। कभी किसी के इस्तीफे की अफवाह फैलती है तो कभी किसी नेता का नाम भावी प्रदेशाध्यक्ष के रूप में प्रचारित कर दिया जाता है। उज्जैन में संघ प्रमुख डॉ मोहन भागवत के साथ जिस दिन पार्टी अध्यक्ष अमित शाह, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पार्टी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की मुलाकात हुई, उस दिन से प्रदेश में सियासत गर्माई हुई है।

विजयवर्गीय के बंगले पर लगे होर्डिंग को भी इसी सियासत से जोड़कर देखा जा रहा है। लोग अलग-अलग तरीके से इस होर्डिंग के राजनीतिक मायने निकाल रहे हैं।

कैलाश बोले, झाड़ू लगाने को हूं तैयार

उधर, संघ की बैठक में शामिल होने विदिशा पहुंचे कैलाश विजयवर्गीय ने प्रदेश भाजपा में बदलाव और नई जिम्मेदारी मिलने के सवाल पर कहा कि वे भाजपा के सामान्य कार्यकर्ता हैं। यदि संगठन उन्हें झाडू लगाने को भी कहेगा तो वे उसके लिए भी तैयार हैं। संघ प्रमुख भागवत से मुलाकात पर उन्होंने कोई भी टिप्पणी करने से इंकार कर दिया। मालूम हो विजयवर्गीय इस बैठक में शामिल होने के लिए दिल्ली से सीधे विदिशा आए थे। वे सुबह करीब 8 बजे विदिशा पहुंचे।

नेता प्रतिपक्ष ने भी ली चुटकी

भाजपा की सियासत पर नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने भी चुटकी ली और कहा कि कैलाश जी बीजेपी के वरिष्ठ और कद्दावर नेता हैं। वे वास्तव में शेर हैं। उन्होंने कहा कि विजयवर्गीय को भाजपा का प्रदेशाध्यक्ष बनाया गया तो वे अपनी जिम्मेदारी बखूबी निभाएंगे।
 

Source:Agency