Breaking News

Today Click 978

Total Click 3795915

Date 20-08-18

दिल्ली से बिहार जा रही बस बाराबंकी में दुर्घटनाग्रस्त, चार की मौत

By Mantralayanews :23-03-2018 07:04


बाराबंकी । दिल्ली से बिहार जा रही एक बस आज बाराबंकी में दुर्घटनाग्रस्त हो गई। बस के खड़े डंपर में टक्कर मार देने से चार लोगों की मौत हो गई, जबकि आठ लोग घायल हैं। इनमें गंभीर रूप से घायल महिला को लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है।

बाराबंकी में दिल्ली से बिहार जा रही बस दुर्घटना सफेदाबाद चौराहे पर दुर्घटना का शिकार हो गई। बस हादसे में चार की दर्दनाक मौत हुई है। इस ह्रदय विदारक घटना में दो दुधमुहों बच्चों की जान गई है। बस की हालत इतनी खराब हो गई थी कि जेसीबी से बस को तोड़कर शव को निकाला गया। मृतकों में बिहार मेपल गंज के रहने वाले बस मालिक मुकेश के अलावा कुमारी मंजिल और दो छोटे बच्चे भी शामिल हैं।

इस हादसे में घायलों की कुल संख्या आठ बताई जा रही है। घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया है। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार बस में चालक को झपकी आने के बाद बस की सड़क के किनारे खड़े डंपर से टक्कर हो गई।

हादसे के घायलों में गोपालगंज विहार के सुदामा यादव मुजफ्फरपुर ग्राम पानापुर के सूरज- अजीमल कटेहरी के अनूप कुमार व संजय तिवारी हैं। इनके साथ मोतिहारी बिहार के बसारुद्दीन व उनकी पत्नी नजरा खातून और बेटी शाइस्ता खातून के अलावा अब्दुल कलाम घायल हैं। 
 

Source:Agency