Breaking News

Today Click 895

Total Click 3655311

Date 24-05-18

पति की फरमाइश- रोटी का व्यास 20 सेंमी ही होना चाहिए,पत्नी पहुंची कोर्ट

By Mantralayanews :27-03-2018 06:01


पुणे. तलाक के लिए एक महिला ने यहां की अदालत में आवेदन किया है। वजह पति की यह शर्त कि रोटी का व्यास 20 सेमी होना चाहिए। पत्नी ने पति के खिलाफ घरेलू हिंसा के मामले में शिकायत की है। पत्नी का कहना है कि उसका आईटी इंजीनियर पति चाहता है कि गोल रोटी की परिधि का व्यास 20 सेमी होना चाहिए। ऐसा न होने पर मारपीट करता है। तंग आकर महिला ने तलाक के लिए आवेदन किया है।


- महिला का कहना है कि दस साल पहले वर्ष 2008 में उनकी शादी हुई थी। आईटी क्षेत्र में काम करने वाला उसका पति हर बात में अतिपूर्णता (ओवरफुलनेस) की उम्मीद रखता है। वह चाहता है कि दिन भर में किए गए कामों का ब्यौरा शीट पर अलग-अलग रंगों में दर्ज किया जाए। यदि तयशुदा कोई काम नहीं हुआ तो उसके न होने का कारण लिखने के लिए भी अलग से कॉलम तैयार है। यदि कोई भी खाना रिक्त छोड़ दिया तो उस पर भी वह गाली-गलौच, अपमान और मारपीट करता है। रोटी का व्यास बराबर है या नहीं यह भी मापता है।

बेटी की वजह से मर भी नहीं सकती
- पत्नी ने अपनी व्यथा में कहा कि पति उसके शरीर पर ठंडा पानी डाल देता है और एसी वाले कमरे में बंद कर देता है। उसने कई बार दबाव डाला कि मैं आत्महत्या कर लूं। लेकिन हमारी एक बेटी भी है और उसके बारे में सोचकर मैं न मर पाती हूं, और न जी पा रही हूं।
 

Source:Agency