Breaking News

Today Click 2177

Total Click 3592011

Date 22-02-18

बीवी मीरा राजपूत संग शाहिद कपूर ने किया फैशन वॉक, बताया कारण

By Mantralayanews :01-02-2018 08:03


फिल्म पद्मावत के रिलीज़ होने के बाद इन दिनों काफ़ी रिलेक्स लग रहे शाहिद कपूर बीती रात मुंबई में रैम्प वॉक करते नज़र आये। ख़ास बात ये थी कि उनके साथ उनकी पत्नी मीरा राजपूत भी मौजूद थीं।

शाहिद कपूर ने मुंबई में शुरू हुए फैशन वीक में रैम्प पर चलने के बाद बताया कि वह इस रैंप वाक में पत्नी मीरा राजपूत और फैशन डिजायनर अनीता डोंगरे की दोस्ती के कारण आये है। शाहिद ने कहा “ फैशन डिजायनर अनीता डोंगरे और मीरा राजपूत बहुत अच्छी दोस्त हैं और मैं अपनी मेरी प्रिय पत्नी का पति हूँ। इस तरीके से मुझे इस फैशन शो में अनीता डोंगरे के लिए वॉक करना ही था। अनीता ने मीरा राजपूत को कई मौकों पर उनके शानदार कलेक्शन के कपड़ें पहनने दिए है। मुझे लगता है दोनों में कई समानता है जिनमें से एक यह है कि वह दोनों भी बहुत फैशनेबल है। इन दोनों में मैं ही फिट नहीं बैठता। बस कोशिश कर रहा हूँ”। फिल्म पद्मावत में महारावल रतन सिंह का किरदार निभाने के बाद अब शाहिद कपूर अपनी अगली फिल्म के लिए आगे बढ़ गए हैं। वो जल्द ही फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' में नज़र आयेंगे।

हाल ही में मुंबई में हुए एक कार्यक्रम में मीरा राजपूत ने पत्रकारों से हुई बातचीत में कहा कि फिल्म 'पद्मावत' में शाहिद कपूर के जैसा काम किसी ने नहीं किया है। मीरा ने कहा “फिल्म 'पद्मावत' राजपूत आन-बान-शान और उनकी संस्कृति को बहुत ही भव्यता के साथ दर्शाता है। इसके अलावा मुझे लगता है कि शाहिद कपूर ने जिस प्रकार राजा रावल रतन सिंह की भूमिका के साथ न्याय किया है, वह बहुत ही शानदार है। शाहिद कपूर को इस भूमिका को निभाते हुए देखना किसी आंखों को सुकून दे गया। मुझे बिना किसी भेदभाव के यह कहना है कि शाहिद कपूर ने इस फिल्म में सबसे अच्छा काम किया है"। 
 

Source:Agency