Breaking News

Today Click 73

Total Click 3659175

Date 27-05-18

मिशेल ओबामा और ओपरा विनफ्रे के साथ स्टेज शेयर करेंगी कंगना रनौत

By Mantralayanews :01-04-2018 06:33


नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा की 'क्वीन' यानी कि कंगना रनौत ने बहुत कम समय में वो मुकाम हासिल किया है, जहां पहुंचना हर किसी के बस में नहीं होता है। अब कंगना रनौत अपने करियर में एक और ऊंचाई को छूने जा रही हैं। बॉलीवुड हसीना कंगना आपको अमेरीका के पूर्व राष्ट्रपति की पत्नी मिशेल ओबामा और फेमस होस्ट और ऐक्ट्रेस ओपरा विनफ्रे के साथ 'गांधी गोज़ ग्लोबल' समिट में स्टेज शेयर करते हुए दिखाई देंगी।

कंगना रनौत
तीन बार नेशनल अवार्ड जीत चुकीं कंगना रनौत अपने इस कार्यक्रम को लेकर बहुत ज्यादा उत्सुक हैं। ये कार्यक्रम न्यू जर्सी में अगस्त के महीने में होगा, जिसमें अपने-अपने क्षेत्र के प्रभावशाली व्यक्ति महात्मा गांधी के विचारों को अपनी तरह से व्याखित करेंगे।

कंगना ने इस कार्यक्रम के लिए खुद को लकी कहा
कंगना ने इस कार्यक्रम के लिए खुद को लकी कहा है। आपको बता दें कि इस बारे में मीडिया में कंगना ने बयान दिया है कि मेरे लिए ये बात हमेशा मायने रखती है कि हम समाज को क्या दे रहे हैं और हमारे किस कदम का असर लोगों पर किस तरह से पड़ रहा है।

बापू हमेशा से ही लोगों के लिए मार्गदर्शक रहे हैं
बापू हमेशा से ही लोगों के लिए मार्गदर्शक रहे हैं, मुझे खुशी है कि मुझे ऐसा मौका मिल रहा है। मैं अपना भाषण तैयार करूंगी क्योंकि बापू को विचारों व्याखित करना आसान नहीं है।

मैं ओपरा को पसंद करती हूं...
मैं कभी किसी की फैन नहीं रही हूं लेकिन ओपरा को पसंद करती हूं। मैं मुंबई लौटकर सोचूंगी कि मैं वहां उनसे क्या बात करूंगी। आपको बता दें कि फिलहाल कंगना इस वक्त अपनी फिल्म 'मणिकर्णिका' की शूटिंग और पोस्ट प्रोडक्शन के काम में बिजी हैं।
 

Source:Agency