Breaking News

Today Click 2111

Total Click 3591945

Date 22-02-18

सचिन, पीएम से लेकर अमिताभ तक ने दी भारतीय टीम को बधाई

By Mantralayanews :04-02-2018 07:03


अंडर-19 भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को ओवल में 8 विकेट से पराजित कर चौथी बार अंडर-19 फाइनल का ख़िताब अपने नाम कर लिया हैं. हर किसी को उम्मीद थी कि, मुकाबला काफी रोचक रहेगा. लेकिन, भारतीय खिलाड़ियों ने एक बार भी मैच को रोमांचक नहीं बनने दिया, और एक तरफ़ा जीत दर्ज करते हुए ऑस्ट्रेलिया को जोरदार पटखनी दी. पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम को भारत ने मैच में बने रहने का एक भी मौका नहीं दिया. 

ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 47.2 ओवर में अपने सभी विकेट खोकर 216 रन का छोटा स्कोर खड़ा किया. बदले में लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने 39 ओवर में 217 रन का लक्ष्य आसानी से पा लिया. बल्लेबाज मनजोत कालरा नाबाद शतक जड़ टीम को जीताकर लौटे. इस ऐतिहासिक जीत पर अंडर-19 इंडिया टीम को कोच राहुल द्रविड़, पीएम मोदी, क्रिकेट के भगवन सचिन तेंदुलकर, महानायक अमिताभ बच्चन, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी समेत कई हस्तियों ने बधाई दी. अंडर-19 के कोच राहुल द्रविड़ ने टीम को बधाई देते हुए कहा, मुझे इस टीम पर गर्व हैं. 

सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट करते हुए लिखा, महान टीम के काम के साथ, बड़े सपने काम करते हैं हमारे विश्व चैंपियनों के लिए बधाई !! हमें तुम पर गर्व है। उनके मार्गदर्शन के लिए राहुल और पारस के लिए एक बड़ी बधाई।
 

Source:Agency