Breaking News

Today Click 2165

Total Click 3591999

Date 22-02-18

आईआईटी से पासआउट इंजीनियर है हिंदी फिल्मों का यह भूत, अब दिखता है ऐसा

By Mantralayanews :05-02-2018 09:14


मुंबई. 80 के दशक में रामसे ब्रदर्स द्वारा बनाई हॉरर फिल्मों के भूत ‘सामरी’ का किरदार निभाने वाले अनिरुद्ध उर्फ अजय अग्रवाल लंबे अरसे से फिल्मों से गायब हैं। लंबे-लंबे दांतों, लाल आंखें और चेहरे पर खून के निशान से डराने वाले अनिरुद्ध साढ़े 6 फीट लंबे हैं। धीरे-धीरे उनकी कद काठी ही उनके लिए मुसीबत बन गई। कमर और पीठ में दर्द की वजह से फिल्मों से उनकी दूरी बनती गई। यही नहीं लगातार बीमार और परेशान रहने की वजह से उनके रोल भी दूसरे कलाकारों की दिए जाने लगे। आखिरकार उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली और फिलहाल अपना बिजनेस संभाल रहे हैं। 100 रु. लेकर मुंबई आए थे अनिरुद्ध...

- अनिरुद्ध ने आईआईटी रुड़की से सिविल इंजीनियरिंग की डिग्री ली। इसके बाद वो मुंबई चले आए। कहते हैं कि अनिरुद्ध जब काम की तलाश में पहली बार मुंबई आए तो उनकी जेब में 100 रुपए थे।
- 68 साल के अनिरुद्ध अग्रवाल का जन्म 1 दिसंबर, 1949 को देहरादून में हुआ था। साल 2010 के बाद से वो फिल्मों और टीवी में नजर नहीं आए हैं।
- 2010 में रिलीज हुई प्रोड्यूसर-डायरेक्टर विल्सन लुईस की हॉरर फिल्म 'मल्लिका' में अनिरुद्ध आखिरी बार नजर आए थे। इसमें भी उन्होंने 'सामरी' का रोल ही प्ले किया था। 
- फिल्म में उनके अलावा हिमांशु मलिक, सुरेश मेनन, शीना नायर, राजेश खेरा और मामिक जैसे एक्टर्स ने काम किया था।

इन फिल्मों और टीवी शोज में किया काम
- अनिरुद्ध ने बंद दरवाजा, पुराना मंदिर, बैंडिट क्वीन, सामरी, आज का अर्जुन, जादूगर, मर मिटेंगे, राम लखन, मेला, तलाश, तुम मेरे हो, बचाओ : इनसाइड भूत है और मल्लिका जैसी फिल्मों में काम किया।
- वहीं वे जीटीवी के पॉपुलर सीरियल 'जी हॉरर शो' के अलावा 'मानो या ना मानो' जैसी सीरियल में भी काम कर चुके हैं। 
- बता दें, वे हॉलीवुड मूवी सच अ लॉन्ग जर्नी और रुडयार्ड किपलिंग की 'द जंगल बुक' में भी दिख चुके हैं।
 

Source:Agency