Breaking News

Today Click 775

Total Click 4001559

Date 18-11-18

पुलिस गांव आती है तो लगता है फिर बड़ी आग लगी, गांव में बनी अजीब स्थिति

By Mantralayanews :03-04-2018 08:38


भोपाल। बकानिया तेल डिपो के पास वैगनों में लगी आग से अभी भी आसपास गांव के रहवासी डरे-सहमे हैं। ग्रामीणों का कहना है कि चोरी की घटना के बाद रोज रात में पुलिस गांव आती है। उन्हें देखकर लगता है कि कोई दोबारा आग लगने की खबर लेकर आ रहा है। ग्रामीणों का कहना है कि घटना बड़ी थी, वैगनों में ब्लास्ट हो जाता तो सबसे पहले आग गांव पहुंचती, सब बर्बाद हो जाता। इधर मामले में रतलाम आरपीएफ ने दो युवकों को हिरासत में ले लिया है। दूसरी तरफ खजूरी पुलिस की एक टीम जांच करने ग्वालियर रवाना हो गई है।

सीहोर आरपीएफ थाना प्रभारी पीएस सरोज का कहना है कि बकानिया गांव से दो युवकों को हिरासत में लिया है। दोनों से अलग-अलग बिंदुओं पर पूछताछ कर रहे हैं, मामले में जल्द ही खुलासा करेंगे। ग्रामीणों से भी लगातार संपर्क में हैं। वे खुद को डरे-सहमे महसूस कर रहे हैं। इधर वैगनों से पेट्रोल-डीजल चुराने के दौरान आगजनी के मामले में पुलिस ट्रक मालिक की तलाश में है। इसके लिए खजूरी थाने से आधा दर्जन पुलिस कर्मी एक एसआई के नेतृत्व में ग्वालियर रवाना हो गई है। पुलिस को अहम सुराग मिल गया है। पुलिस को जो ट्रक मिला है, उसके इंजन और चेसिस नंबर को घिसकर पहचान मिटाने की कोशिश की गई थी। इसकी जांच के लिए टीम तीन दिन ग्वालियर में रहेगी। पुलिस को इस मामले में लोकल तेल चोर गिरोह के तीन संदेहियों के नाम मिल हैं।

बता दें कि तेल माफिया बकानिया में गिरोह बनाकर चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे थे। इसमें दो दर्जन से ज्यादा लोग शामिल थे। पाइप लाइन के जारिए कुप्पियों में तेल भरकर चुराया जा रहा था। मामले में पुलिस सूत्रों से भी जानकारी जुटा रही है। बताया जा रहा है कि चोरी में लोकल गैंग का गिरोह शामिल था, पुलिस को उस गिरोह के नाम भी मिल गए हैं, लेकिन उसको घेरने के लिए पुलिस उसके नाम को गोपनीय रखे हुए हैं। पुलिस अफसरों का दावा है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पुलिस के राडार पर तीन संदेही

पुलिस ने उन तीन संदेहियों पर शिकंजा कस दिया है। पुलिस ने भौरी बकानिया में भी पुलिस की पेट्रोलिंग बढ़ा दी है। पुलिस रात में तीन-तीन बार सर्चिंग कर रही है।

इनका कहना है

पुलिस की एक टीम को ग्वालियर भेजा गया है। कुछ लोक ल के लोगों के नाम सामने आया है। उनको वैरिफाई कराई जा रही है - लोकेश सिन्हा सीएसपी
 

Source:Agency