Breaking News

Today Click 2468

Total Click 3592302

Date 22-02-18

इमरान खान की पूर्व पत्‍नी ने छोड़ा पाकिस्‍तान, मिल रही थीं धमकियां

By Mantralayanews :07-02-2018 07:09


इस्‍लामाबाद । पाकिस्‍तान तहरीक-ए-इंसाफ के अध्‍यक्ष व पूर्व पाकिस्‍तानी क्रिकेटर इमरान खान की पूर्व पत्‍नी रेहम खान ने पाकिस्‍तान छोड़ दिया। रेहम को पिछले साल से ही धमकियां मिल रही थीं जिससे वे काफी परेशान थीं।

एक निजी न्‍यूज चैनल के अनुसार, रेहम ने रविवार शाम को देश छोड़ दिया। रेहम ने बताया था कि पिछले साल के सितंबर माह से ही उन्‍हें धमकी भरे फोन कॉल आ रहे थे। न्‍यूज चैनल को रेहम ने एक ऑडियो रिकार्डिंग भी दी थी जिसमें रेहम खान फाउंडेशन के कोआर्डिनेटर को रेहम के साथ काम करने को लेकर चेताया गया था।

रेहम ने बताया कि वे काफी परेशान थी, उनहें किसी भी राजनीतिक पार्टी से कोई मदद नहीं मिल रही थी इसलिए बेटी का पढ़ाई बंद कराना पड़ा। अपने आध्‍यात्‍मिक गुरु बुशरा मनेका के साथ इमरान की तीसरी शादी के बारे में पूछे जाने पर रेहम ने कहा कि व्‍यक्‍तिगत कारणों से इमरान इस बात को छिपा रहे होंगे। उन्‍होंने बताया, ‘हो सकता है उनकी कोई मजबूरी रही होगी या फिर शादी को सार्वजनिक तौर पर बताने के लिए समय उचित न लगा हो।‘
पत्रकार रेहाम ने जनवरी 2015 में निकाह किया था और इसी साल अक्‍टूबर में इनका तलाक हो गया। ब्रिटिश की जेमिमा गोल्‍ड्सस्‍मिथ से इमरान ने 1995 में निकाह किया था। 2004 में इनका तलाक हो गया था।
 

Source:Agency