Breaking News

Today Click 368

Total Click 3599044

Date 26-02-18

अब क्रिसमस पर भी होगा टू मच फन, आ रही है सलमान ख़ान की 'किक2'

By Mantralayanews :07-02-2018 07:31


सलमान ख़ान और साजिद नाडियाडवाला की जोड़ी ने साथ में फिल्म किक में काम किया था। किक सुपरहिट रही थी। साजिद ने इसी फिल्म से डायरेक्टर के रूप में डेब्यू की शुरुआत की थी। फिल्म को अपार सफलता मिली थी। इसी फिल्म से एक बार फिर से जैकलीन फर्नांडीस के करियर को नयी उड़ान भी मिली और उनका करियर फिर से रिवाइव हो गया था।

अब एक बार फिर से नया ऐलान हो चुका है। पहले तो ईद पर ही सलमान की फिल्में आती थीं। ईद पर ही किक भी रिलीज हुई थी। लेकिन, अब लगता है कि टाइगर जिंदा है के बाद से ईद के साथ-साथ क्रिसमस भी भाईजान के लिए लकी साबित हो रही है। सो, उन्होंने अभी से 2019 को बॉक्स आॅफिस पर क्रिसमस की बुकिंग कर ली है। किक का वह फेमस डायलॉग तो याद होगा ही आपको 'डेविल आपके पीछे, और आप डेविल के पीछे, टू मच फन।' तो इस बार एक बार फिर से सलमान टू मच फन करने की ही तैयारियों में जुट गये हैं और खूब मस्ती के साथ वह दर्शकों के दिलों में भी उतरने वाले हैं। हालांकि अब तक यह घोषणा आधिकारिक तौर पर नहीं हुई है। लेकिन, खबर है कि जैकलीन ही फिल्म में सलमान के साथ होंगी।
बता दें कि किक के पहले हिस्से में नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने नेगेटिव किरदार निभाया था और दर्शकों ने उन्हें काफी पसंद भी किया था। रणदीप हुड्डा का किरदार भी दर्शकों को काफी पसंद आया था। ख़बर है कि किक 2 की शूटिंग सलमान जल्द ही शुरू करेंगे। फिलहाल वह रेस 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके बाद वह दबंग की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। वाकई यह देखना दिलचस्प होगा कि सलमान की यह फिल्म बॉक्स आॅफिस पर दोगुनी किक दे पाती है या नहीं?

Source:Agency