Breaking News

Today Click 443

Total Click 3599119

Date 26-02-18

बिग बॉस के बाद भी स्ट्रॉन्ग है हितेन-विकास का दोस्ताना

By Mantralayanews :08-02-2018 07:54


बिग बॉस के सीजन-11 में कई लोगों के बीच दोस्ती देखने को मिली. इन्हीं में से एक नाम हितेन तेजवानी और विकास गुप्ता का है. बिग बॉस में इनकी बॉन्डिंग तो सभी ने देखी है. लेकिन घर से निकलने के बाद भी इनकी दोस्ती बरकरार है. विकास और हितेन ने हाल ही में मुलाकात की है. जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं.

इन तस्वीरों में दोनों की बॉन्डिंग देखने को मिलती है. विकास हितेन के बड़े भैया कहते हैं. फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन भी लिखा है बड़े भैया. दोनों कैमरे के सामने हंसते हुए पोज दे रहे हैं. इनके फैंस इन्हें एक बार फिर से साथ देखकर फूले नहीं समा रहे हैं.

बिग बॉस के घर में हितेन और विकास पहले दिन से ही साथ में देखे गए. इन्हें जय-वीरु को जोड़ी भी कहा जाता था. दोनों मिलकर टास्क करते थे और साथ में ही रहते थे. दोनों के बीच शो में काफी अच्छा जुड़ाव हो गया था. जो कि अब तक जारी है. हितेन और विकास की जोड़ी ने मिलकर घर में कई टास्क जीते.

जब हितेन शो से एलिमिनेट हुए थे तब कई लोगों ने इसका मास्टरमाइंड विकास गुप्ता को बताया था. कहा गया कि प्रियांक शर्मा को बचाने के लिए हितेन को शो से आउट कर विकास गुप्ता ने मास्टर स्ट्रोक खेला है. लेकिन विकास ने इस इल्जाम को सिरे से नकारा. घर से निकलने के बाद हितेन विकास की जीत के लिए सपोर्ट करते दिखे थे.

बिग बॉस में हिेतेन-विकास और अर्शी खान की तिगड़ी देखी गई. ये तीनों साथ में अच्छा बॉन्ड शेयर करते थे. अर्शी शो से निकलने के बाद हितेन के घर भी गई थीं. प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो हितेन के हाथ नया प्रोजेक्ट लगा है. वह एक डिजिटल फिल्म में नजर आने वाले हैं. जिसमें वह पद्मावत में शाहिद कपूर की पहली पत्नी नागमती का रोल करने वाली अनुप्रिया गोयनका के साथ दिखेंगे. यह डिजिटल थ्रिलर फिल्म होगी. इसमें हितेन तेजवानी के अलावा अनुप्रिया गोयनका, अश्विन मुशरान, शेहबान अजीम मुख्य भूमिका में हैं.
वहीं बिग बॉस-11 में मास्टरमाइंड का टैग हासिल करने वाले विकास गुप्ता के हाथ बड़ा जैकपॉट लगा है. 8 फरवरी को वह सबसे बड़े शो TED टाक्स का हिस्सा बनने जा रहे हैं. इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है. शो में वह अपने करियर की सफलता से जुड़े कई राज खोलेंगे.
 

Source:Agency