Breaking News

Today Click 431

Total Click 3599107

Date 26-02-18

पापा करण जौहर ने इस अंदाज में मनाया यश और रूही का पहला जन्मदिन

By Mantralayanews :08-02-2018 07:54


करण जौहर बॉलीवुड के उन निर्देशकों में से है जो शायद सबसे ज्यादा लाइमलाइट में रहते है। आमतौर पर लोगों को फिल्म के निर्देशकों के बारे में इतना पता नही होता है लेकिन करण जौहर ने इतने टीवी शो किए है कि लोग उनको किसी हीरो की तरह ही मानते और पहचानते है।
बीते दिन करण जौहर ने अपने दोनो बच्चो का पहला जन्मदिन मनाया था। करण जौहर के बच्चो का नाम यश और रूही है। करण के बच्चों ने अपना पहला जन्मदिन मनाया है। आपको बता दें कि करण जौहर ने इस बर्थडे के मौके पर एक पार्टी भी रखी थी जिसमें काफी घर की सजावट भी की गई थी। करण ने इसके लिए बॉलीवुड से कुछ चुनिंदा लोगों को ही इनवाइट किया था। काफी ज्यादा खुश नजर आए करण जौहर ने पार्टी में दिलचस्पी दिखाते हुए खुद अपने खास लोगों को इनवाइट कर पार्टी में बुलाया था। एक खबर के अनुसार ये पता चला था कि करण जौहर इस पार्टी के लिए अपने दोस्तों के साथ साथ उनके बच्चों को भी बर्थडे पार्टी में इनवाइट करने का प्लान बना रहे थे।

इसके अलावा करण इसके खास इंतजाम भी किए थे। इस पार्टी में आने के लिए करण जौहर ने स्पेशली अपने दोस्त के बच्चों तैमूर अली खान, अदिरा, मीशा कपूर, लक्ष्य कपूर के साथ साथ कई और बॉलीवुड के स्टार किड्स को आमंत्रित किया था।
 

Source:Agency