Breaking News

Today Click 2442

Total Click 3592276

Date 22-02-18

करणी सेना के बाद पद्मावत विवाद में अक्षय कुमार की एंट्री,रिलीज पर संकट

By Mantralayanews :08-02-2018 07:55


मध्य प्रदेश में पद्मावत की रिलीज के पहले एक बार फिर बवाल खड़ा हो गया है. करणी सेना के बाद अब अक्षय कुमार की आपत्ति के चलते ऐन मौके पर फिल्म की रिलीट पर संकट मंडरा रहे है. राजधानी भोपाल में गुरुवार को पद्मावत फिल्म का पहला शो निरस्त कर दिया गया है. वहीं, इंदौर में फिल्म की रिलीज पर कोई फैसला नहीं हो सका है.

दरअसल, अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'पैडमेन' भी एक दिन बाद यानी शुक्रवार को रिलीज हो रही है. ऐसे में 'पद्मावत' के रिलीज होने की वजह से अक्षय कुमार की फिल्म के कारोबार पर बुरा असर पड़ सकता है. बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार ने मध्य प्रदेश में पद्मावत की रिलीज डेट को लेकर आपत्ति जताई है, जिसके बाद ऐने मौके पर फिल्म का प्रदर्शन रोक दिया गया है. हालांकि, अभी कोई अंतिम फैसला नहीं हुआ है, लेकिन वितरकों के बीच तारीख के टकराव के चलते फिलहाल फिल्म को रिलीज नहीं किया जा रहा है.

फिल्म को सबसे पहले भोपाल में रिलीज होना था. यहां आज दोपहर सवा बारह बजे पहला शो रखा गया था. हालांकि, अब तकनीकी कारणों का हवाला देकर फिल्म रिलीज नहीं होने की बात कही जा रही है. इंदौर में फिल्म के रिलीज पर कोई अंतिम फैसला नहीं हो सका है. इस वजह से यहां भी आज फिल्म के रिलीज होने पर संकट दिख रहा है. राज्य के एक अन्य शहर जबलपुर में इंदौर और भोपाल के हालात को देखने के बाद ही पद्मावत का प्रदर्शन होगा. ऐसे में वहां भी फिल्म के रिलीज होने पर संशय बना हुआ है.

Source:Agency