Breaking News

Today Click 2134

Total Click 3611600

Date 19-04-18

सामुई द्वीप पर अपने पार्टनर के साथ लें रोमांटिक सफर का मजा

By Mantralayanews :06-04-2018 08:53


थाईलैंड एक बहुत ही खूबसूरत देश है. यहां पर घूमने फिरने के लिए देश-विदेश से लोग आते हैं. आज हम आपको थाईलैंड में मौजूद एक बेहद रोमांटिक बीच के बारे में बताने जा रहे हैं. थाईलैंड में मौजूद इस द्वीप पर जाने के लिए आपको वीजा भी नहीं लेना पड़ेगा. आप अपने पार्टनर के साथ थाईलैंड में मौजूद इस द्वीप पर घूमने जा सकते हैं. 

थाईलैंड में मौजूद सामुई द्वीप बहुत ही खूबसूरत है. यहां पर दूर दूर तक फैली सफेद रेत, समुद्री किनारे, लगून  झरने और नारियल के पेड़ देखकर आप भी मोहित हो जाएंगे. यहां के समुद्र का पानी एकदम आईने की तरह साफ है. गर्मियों के मौसम में यहां का नजारा बहुत ही सुहाना होता है. यहां पर घूमने के लिए मई से लेकर अगस्त तक का समय परफेक्ट होता है. 

अगर आप रोमांच का मजा लेना चाहते हैं तो यहां पर गो कार्टिंग, बॉलिंग, एले डाइविंग, सेलिंग जैसी गेम्स खेल सकते हैं. यहाँ पर 18 हॉल का एक गोल्फ कोर्स भी मौजूद है. इसके अलावा आप यहां पर बिग बुद्धा की विशालकाय मूर्ति भी देख सकते हैं. बिग बुद्धा की विशालकाय मूर्ति इस द्वीप की खास पहचान है. इसके अलावा आप यहाँ के बीच और समुद्र का किनारा देखने के साथ यहां के प्राचीन गांव, रेस्टोरेंट्स, बार आदि का भी मजा ले सकते हैं.  यह जगह इतनी खूबसूरत है कि यहां पर टूरिस्ट की भीड़ लगी रहती है.

Source:Agency