Breaking News

Today Click 1368

Total Click 3950083

Date 19-10-18

50 करोड़ रुपए ले जा रहा वाहन नाले में गिरा, पुलिस ने रिकवर किए रूपये

By Mantralayanews :06-04-2018 09:09


बलौदाबाजार। छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार में गुरूवार-शुक्रवार की दरमियानी रात बड़ा हादसा हुआ। 50 करोड़ रूपये लेकर जा रही गाड़ी असंतुलित होकर नाले में जा गिरी। हादसे से रूपये नाले में बिखर गए, हालांकि पुलिस ने दावा किया कि सारे रूपये रिकवर कर लिए गए हैं। घटना में 7 लोग घायल हुए हैं जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक रायपुर स्थित यूनियन बैंक से एक वैन 50 करोड़ रुपये 38 पेटियों में लेकर धरमजयगढ़ स्थित SBI बैंक के लिए निकली थी। इसी दौरान बलौदाबाजार कोतवाली थानातर्गत ग्राम बिटकुली के मल्लीन नाले के पुल पर गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया। असंतुलित गाड़ी पुल की रेलिंग तोड़ते हुए सीधे नाले में जा गिरी।

घटना देर रात की बताई जा रही है। कैश ले जा रही गाड़ियोंं में सुरक्षाकर्मी और बैंक कर्मी भी मौजूद थे। कुल 7 लोगों इस घटना में चोटें आईं जिनमें 3 जवान, एक बैंककर्मी और तीन अन्य शामिल हैं।

घटना की जानकारी तुरंत स्थानीय पुलिस को दी गई और पुलिस पार्टी तुरंत मौके पर पहुंची। बताया जा रहा है कि रूपये 30 से ज्यादा पेटियों में रखे थे। घटना की सूचना मिलने पर बलौदा बाजार एसपी आरएन दास और अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। नाले में गिरने के बाद रूपये नाले में भी गिर गए थे। जिन्हें पुलिस की मदद से रिकवर किया गया।

स्थानीय कोतवाली पुलिस पूरी घटना की जांच भी कर रही है। पुलिस और बैंक के अधिकारियों का दावा है कि सारे रूपये सुरक्षित हैं और फिलहाल रूपयों से भरीं इन पेटियों को कोतवाली थाने में रखा गया है।
 
 

Source:Agency