Breaking News

Today Click 2206

Total Click 3657768

Date 25-05-18

रोड पर बिखर गया एक परिवार, ट्रक ने कुचल दी पति-पत्नी की जिंदगी

By Mantralayanews :08-04-2018 06:01


इलाहाबाद। उत्तर प्रदेश में इलाहाबाद के यमुनापार इलाके में एक दर्दनाक हादसा हुआ। तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी सवार पति-पत्नी को कुचल दिया। दुर्घटना में दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेते हुए पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। वहीं मृतकों के पास से मिले कागजातों से उनकी पहचान ब्रह्मपाल सिंह (62), सुमन सिंह (54) वर्ष के रूप में की गई। पुलिस ने मौके से मिले मोबाइल फोन के द्वारा परिजनों को भी सूचना दी गई और ट्रक को चालक समेत हिरासत में ले लिया।

रिश्तेदार से मिलने जा रहे थे
पुलिस के अनुसार, परिजनों से हुई पूछताछ के बाद पता चला कि दोनों खीरी थाना क्षेत्र के कौंदी इलाके के रहने वाले थे। एक रिश्तेदार से मिलने के लिए इलाहाबाद शहर आ रहे थे। सुबह लगभग 9 बजे जब गन्ने पुलिस सहायता केंद्र के सामने से गुजरने लगे तभी पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें कुचल दिया। हादसा इतना वीभत्स था कि घटनास्थल देखने वालों के रोंगटे खड़े हो गए। दुर्घटना में ब्रह्मपाल का सिर गर्दन से अलग हो गया था जबकि उनकी पत्नी सुमन सिंह का भी हाथ-पैर पूरी तरह से टूटकर घूम गया था। ट्रक के पहियों ने उन्हें बुरी तरह कुचल दिया था।

लगातार हो रही घटना
ट्रक से कुचल उठने के कारण मौके पर ही दोनों की मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर राहगीरों की भारी भीड़ जुटी तो मामला बिगड़ता देख जारी व बारा इलाके की पुलिस ने तत्काल एक्शन लेते हुये पहले शव को पोस्टमॉर्टम हाउस भेजा और फिर ट्रक चालक को पब्लिक से बचा कर थाने ले गई।
 

Source:Agency