Breaking News

Today Click 2228

Total Click 3657790

Date 25-05-18

भारतीय ड्राइवर की दुबई में खुली किस्मत, लगी 21 करोड़ रुपये की लॉटरी

By Mantralayanews :08-04-2018 06:02


दुबई में ड्राइवर का काम कर रहा एक भारतीय अचानक करोड़पति बन गया, जिससे उसकी खुशी का ठिकाना नहीं है। शख्स का नाम जॉन वर्गिस है, वह केरल के रहनेवाले हैं। उनकी 12 मिलियन दिरहम (तकरीबन 21 करोड़ रुपये) की लॉटरी लगी है। जॉन 2016 में दुबई गए थे। वह तब से वहां एक प्राइवेट कंपनी में ड्रावर का काम कर रहे थे। दुबई एयरपोर्ट पर मंगलवार को यह लॉटरी निकली थी।
लॉटरी जीतने के बाद जॉन काफी खुश हैं। उन्होंने बताया, 'मुझे यकीन नहीं हो रहा था कि मैं इतना बड़ा इनाम जीत गया हूं, अप्रैल फूल हाल ही में गया है। मुझे लगा कि मेरे दोस्त मिलकर मेरी टांग खींच रहे हैं। जो फोन आया था, वह भी मुझे फर्जी लगा।' 

जॉन ने पक्के सबूत मिलने के बाद भी काफी देर तक केरल में अपने परिवार को कुछ नहीं बताया था। जॉन ने कहा कि वह पैसे को चार दोस्तों में बांट देंगे, लेकिन सबसे पहले वह एक स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं। वह फिलहाल एक सामान्य फोन चला रहे हैं। 

जीते गए पैसों का क्या करोगे? पूछने पर जॉन ने कहा, 'मेरा छोटा सा परिवार है, बीवी है और दो बच्चे हैं। मैं उनके भविष्य के लिए निवेश करूंगा। शिक्षा के लिए पैसे बचाने से अच्छा कुछ और नहीं हो सकता।' जॉन ने यह भी कहा कि वह अपने पुराने दिनों और दोस्तों को नहीं भूल सकते और उनको भी कुछ पैसा देंगे। जॉन ने आगे कहा, 'मैं कुछ पैसे जरूरतमंदों की मदद के लिए भी रखूंगा।' 

बता दें कि दुबई में भारतीयों का लॉटरी जीतना जैसे आम बात हो गई है। केरल का ही एक युवक यही लॉटरी पहले भी जीत चुका है। पिछले साल अक्टू इससे पहले केरल का ही एक और नागरिक यूएई में यह लॉटरी जीत चुका है। 

Source:Agency