Breaking News

Today Click 2143

Total Click 3591977

Date 22-02-18

आर. अश्विन को मिल सकती है किंग्स इलेवन पंजाब की कप्तानी

By Mantralayanews :09-02-2018 07:47


दिग्गज ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन के फैंस के लिए बड़ी खबर है। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें सीजन के लिए अश्विन को किंग्स इलेवन पंजाब की कप्तानी मिल सकती है। खबरों की मानें तो वीरेंदर सहवाग के भारत आते ही इसकी घोषणा की जा सकती है। उल्लेखनीय है कि टीम के डायरेक्टर और मेंटॉर वीरेंदर सहवाग फिलहाल स्विट्जरलैंड में हैं। 
यह खबर इसलिए भी बड़ी है, क्योंकि जहां भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और सिलेक्टर अश्विन को निर्धारित ओवरों के क्रिकेट वनडे और टी-20 के लिए अश्विन को फिट नहीं मानते, वहीं अश्विन को पंजाब की कप्तानी मिल रही है। 

हालांकि, कप्तान के लिए अश्विन के अलावा युवराज सिंह, लोकेश राहुल, क्रिस गेल, एरॉन फिंच और अक्षर पटेल के नाम पर भी चर्चा है। इनमें अश्विन का पलड़ा भारी है, क्योंकि उन्होंने घरेलू क्रिकेट में कप्तानी की है। वैसे कप्तानी के लिए युवराज सिंह भी बेहतर विकल्प हो सकते हैं, लेकिन उनकी फॉर्म बेहतर नहीं है। ऐसे में फ्रैंचाइजी उन पर दांव नहीं लगाना चाहेगी। 

दूसरी ओर, अश्विन ने भी विजय हजारे ट्रोफी से पहले खुद को कप्तानी की चुनौती के लिए तैयार बताते हुए कहा था कि टी20 में कभी कप्तानी नहीं की है, लेकिन इस चुनौती के लिए पूरी तरह से तैयार हूं। 

Source:Agency