Breaking News

Today Click 453

Total Click 3599129

Date 26-02-18

जल्‍द शादी कर सकते हैं रणवीर सिंह, इंटरव्‍यू में किया इशारा

By Mantralayanews :09-02-2018 07:53


बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण फिल्म ‘पद्मावत’ को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म में दीपिका और अभिनय की दर्शक तारीफ कर रहे हैं। फिल्म शाहिद कपूर, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने जबरदस्त एक्टिंग की है। पिछले काफी समय से रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी की खबरें आ रही हैं। दीपिका और रणवीर को कई बार इवेंट्स में एक साथ देखा जा चुका है। मीडिया से बातचीत में दीपिका रणवीर को अच्छा दोस्त कह चुकी हैं। हाल ही में ऐसी खबरें आईं कि, मालद्वीप में दीपिका के जन्मदिन के मौके पर दोनों ने सगाई कर ली है। हालांकि अभिनेता रणवीर सिंह के मैनेजर ने इस तरह की खबर से इंकार कर दिया। दीपिका और रणवीर डेस्टिनेशन वेडिंग कर सकते हैं। शादी में सिर्फ परिवार के लोग और दोस्त ही शामिल होंगे, इस तरह की खबरों से दीपिका और रणवीर चर्चा में रहे।

दीपिका पादुकोण ने रणबीर कपूर को बताया फेवरेट को-स्टार? जानिए क्या है वजहदीपिका पादुकोण ने रणबीर कपूर को बताया फेवरेट को-स्टार? जानिए क्या है वजहVideo: फिल्म राबता के सेट पर किसके साथ मस्ती कर रहीं दीपिका, जानें क्या कौन है वो?Video: फिल्म राबता के सेट पर किसके साथ मस्ती कर रहीं दीपिका, जानें क्या कौन है वो?हाक्स बे कप क्वार्टर फाइनल में हारी भारतीय टीमहाक्स बे कप क्वार्टर फाइनल में हारी भारतीय टीम”तमाशा” को प्रमोट करने के लिए रणबीर-दीपिका ने शुरू किया यह नया तमाशा”तमाशा” को प्रमोट करने के लिए रणबीर-दीपिका ने शुरू किया यह नया तमाशा

हाल ही में रणवीर सिंह ने इंडिया टुडे को इंटरव्यू दिया। इंटरव्यू में रणवीर सिंह से शादी को लेकर सवाल किया गया। रणवीर से पूछा गया कि हाल ही में शादी और बीच वेडिंग को लेकर खबरें आईं, आपका क्या कहना है। सवाल का जवाब देते हुए रणवीर ने कहा, ”मुझे सच में नहीं पता कि ऐसी खबरें आती कहां से हैं। हां, लेकिन मैं शादी करने की सोच रहा हूं। मैं अपनी लाइफ और काम के बीच बैलेंस बनाने की कोशिश कर रहा हूं। हालांकि, अभी तक कुछ भी निश्चित नहीं है।”

रणवीर से जब पूछा गया कि वह कब तक शादी कर सकते हैं तो रणवीर ने कहा, ”फिलहाल मैं अपने काम में बिजी हूं। मेरे पास फिल्मों की लाइन है और एक फिल्म की शूटिंग भी कर रहा हूं। ‘गली बॉय’ की शूटिंग के बाद ‘सिंबा’ भी करना है।” रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की फिल्म पद्मावत विरोध के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। फिल्म को दर्शक पॉजिटिव रिस्पांस दे रहे हैं।
 

Source:Agency