Breaking News

Today Click 86

Total Click 3654502

Date 24-05-18

हार्दिक बोले: कांग्रेस चाहे तो हम तीन मध्य प्रदेश में करेंगे प्रचार 

By Mantralayanews :09-04-2018 07:05


भोपाल। गुजरात पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल ने कहा है कि अगर कांग्रेस चाहे तो हम तीनों, मैं, जिग्नेश मेवाणी और अल्पेश ठाकोर उनके लिए मध्य प्रदेश में प्रचार कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि वह इस साल बाद के लिए हुए सांसद विधानसभा चुनावों में कांग्रेस को समर्थन देने के लिए तैयार हैं, अगर पार्टी ने मदद मांगी है और कहा कि उनकी लड़ाई 'फासीवादी ताकतों के खिलाफ है जो समाज को विभाजित करने की कोशिश कर रही है।' हार्दिक ने कहा कि मैं पिछड़े वर्गों के एक कार्यक्रम के लिए आया हूं। अगर पूछा जाए तो मैं कांग्रेस को समर्थन दूंगा। आगामी चुनाव में कांग्रेस को एक पार्टी का चेहरा (मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार) पेश करना चाहिए। हम सभी तीन (जिग्नेश मेवानी और अल्पाशे ठाकोर) मध्य प्रदेश में काम करने के लिए तैयार हैं जैसे हमने गुजरात में किया था।

 हार्दिक ने कहा कि 'मैं फासीवादी ताकतों से लड़ रहा हूं जो समाज को विभाजित करने की कोशिश कर रहे हैं और संविधान की मूल अवधारणा को बदलने की कोशिश कर रहे हैं। मैं सभी के लिए समानता सुनिश्चित करने के लिए इन बलों के खिलाफ लड़ रहा हूं।' उन्होंने नोटबंदी को एक बड़े घोटाले को सार्वजनिक कर दिया और भाजपा को पैसा और बाहुबल के जरिए चुनाव जीतने का आरोप लगाया।

सागर जिले के गढ़कोटा शहर में एक सभा को संबोधित करते हुए पटेल ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि नर्मदा संरक्षण कार्यक्रम में एक घोटाला शामिल है। उन्होंने आरोप लगाया कि इस डर से राज्य सरकार ने कुछ धार्मिक नेताओं को राज्य मंत्री पद प्रदान किया। उन्होंने दावा किया कि बुंदेलखंड क्षेत्र, जिसमें से सागर जिले (जहां उन्होंने एक सभा को संबोधित किया था) एक हिस्सा था, समस्याओं का सामना कर रहा है क्योंकि इसके लोगों ने अत्याचारों के खिलाफ लड़ने की क्षमता खो दी है।

Source:Agency