Breaking News

Today Click 705

Total Click 4001489

Date 18-11-18

भोपाल एसडीओपी की गाड़ी ने युवक को कुचला, पुलिस मामला दबाने में लगी

By Mantralayanews :09-04-2018 08:08


भोपाल। एसडीओपी मिसरोद विजय पुंज की सरकारी गाड़ी से कुचल कर कल शनिवार रात एक युवक की मौत हो गई। घटना सी 21 माल होशंगाबाद रोड़ की है। घटना के बाद एसडीओपी की गाड़ी मौके से फरार हो गई। मिसरोद पुलिस ने एसडीओपी की गाड़ी की जगह अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

एसपी साऊथ राहुल लोढा नेबताया की मृतक के पुत्र की शिकायत के बाद मामले की जाँच की जा रही है। एसपी ने आगे बताया की कुछ प्रत्यक्ष दर्शीयों ने पुलिस में बयान दर्ज कराये है की एक्सीडेट एसडीओपी मिसरोद की गाड़ी से हुआ है। इन प्रत्यक्ष दर्शीयों के बयान के अधार पर सीसीटीवी फुटेज निकाले जा रहे है। एसपी ने बताया कि अगर सीसीटीवी फुटेज में एसडीओपी की गाड़ी से एक्सीडेट होना पाया जाता है तो अज्ञात वाहन की जगह एसडीओपी की गाडी के चालक को आरोपी बनाया जायेगा। एसपी ने यह बताने से मना कर दिया की घटना के समय गाड़ी कौन चला रहा था।

प्रत्यक्ष दर्शीयों से  मिली जानकारी के मुताबिक एसडीओपी की गाड़ी ड्रायवर मिलकयत सिंह चला रहा था जो उस समय नशे में था। गाड़ी में शराब का एक क्रेट भी रखा हुआ था। ड्रायवर मिलकयत सिंह ने सबसे पहले एक्सीडेट की जानकारी एसडीओपी विजय पुंज को दी। इसके बाद वह गाड़ी लेकर फरार हो गया। प्रत्यक्ष दर्शीयों से  मिली जानकारी के मुताबिक करोंद निवासी मुरली तलरेजा जो एक नमकीन फेक्ट्री में सेल्समैन है कल रात सी 21 माल के  सामने से पैदल सड़क पार कर रहा था। उसी वक्त एडीओपी मिसरोद की गाड़ी  एमपी 03 ए 2217 ने बीआरटीएस कॉरिडोर में पैदल जा रहे मुरली तरलेजा को टक्कर मार दी। एक्सीडेट के बाद एसडीओपी की गाड़ी घायल मुरली तलरेजा को मौके पर ही छोड़कर भाग गई। घायल मुरली तलरेजा को  108 एम्बुलेंस से 1250 अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान तलरेजा की मौत हो गई। मिसरोद पुलिस ने तलरेजा की मौत अज्ञात वाहन व्दारा कुचल कर मारने का मुकदमा दर्ज किया है।
 

Source:Agency