Breaking News

Today Click 391

Total Click 3599067

Date 26-02-18

कर्नाटक दौरा: ख्वाजा बंदे नवाज की दरगाह पर मत्था टेकने जाएंगे राहुल

By Mantralayanews :12-02-2018 05:26


बेंगलूरू। कर्नाटक में अप्रैल-मई में होने वाले विधानसभा चुनाव का माहौल अभी से गरमाने लगा है। जहां पीएम मोदी और अमित शाह राज्य के दौरे और रैलियां कर रहे हैं। वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी राज्य में पार्टी को मजबूत करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। राहुल गांधी 'जन आशीर्वाद' यात्रा के तीसरे दिन रोड शो, पब्लिक मीटिंग करेंगे और दरगाह जाएंगे। राहुल गांधी अपनी गुजरात में प्रचार रणनीति को यहां पर भी जारी रखेंगे। वह कर्नाटक में मंदिरों का दौरा कर रहे हैं।

सोमवार को राहुल सुबह 10 बजे बस से रायचूर के सर्किट हाउस से गुंज सर्कल के लिए निकलेंगे। यहां गुंज सर्कल में उनका स्वागत किया जाएगा। इसके बाद वे कलमाला (रायचूर) पहुंचेंगे, जहां पार्टी कार्यकर्ता से मिलेंगे। इसके बाद वे रायचूर जिले में ही गब्बूर में पार्टी कार्यकर्ताओं से बातचीत करेंगे।

राहुल गांधी देवदुर्ग में दोपहर सवा बारह बजे जनजाति समुदाय की एक रैली को संबोधित करेंगे। सके बाद वो शाहपुर शहर और यदागिरि पहुंचेंगे, जहां उनका स्वागतकिया जाएगा। इसके बाद राहुल गांधी गुलबर्गा जिले के कालबुर्गी में न्यूटन स्कूल के प्ले ग्राउंड में एक पब्लिक मीटिंग को संबोधित करेंगे। शाम छह बजे के बाद राहुल गांधी गुलबर्गा में ख्वाजा बंदे नवाज की दरगाह पर मत्था टेकने जाएंगे।
 

Source:Agency