Breaking News

Today Click 2414

Total Click 3592248

Date 22-02-18

राजनीति में आने के बाद कमल हासन का रजनीकांत पर बड़ा हमला

By Mantralayanews :12-02-2018 05:58


नई दिल्ली। तमिलनाडु की राजनीति में दो बड़े मेगास्टार रजनीकांत और कमल हासन के राजनीति में आने के ऐलान के बाद माना जा रहा था कि दोनों मेगास्टार एक साथ मिलकर दक्षिण भारत की राजनीति को नया विकल्प देंगे। लेकिन कमल हासन ने साफ कर दिया है कि रजनीकांत की राजनीति में भगवा रंग दिखता है, ऐसे में अगर उनका यह रंग नहीं बदलता है तो मैं उनके साथ किसी भी तरह के गठबंधन की संभावना को नहीं देखता हूं। उन्होंने कहा कि हम अच्छे दोस्त हैं लेकिन राजनीति अलग हैं और इसे स्वीकार नहीं किया जा सकता है।

कमल हासन ने हावर्ड यूनिवर्सिटी में मोदी सरकार पर भी जमकर हमला बोला, इस दौरान अपने संबोधन में हासन ने कहा कि सरकार हमे खाने के लिए पर्याप्त बीफ नहीं दे रही है और वह हमे यह बता रही है कि हमे क्या खाना चाहिए और क्या नहीं खाना चाहिए। जिस तरह से पिछले कुछ दिनों में लव जिहाद का मुद्दा सामने आया उसपर हासन ने कहा कि प्यार की दुनिया में हर जगह जीत होती है।


कमल हासन से इससे पहले जब गठबंधन पर सवाल किया गया था तो उन्होंने कहा था कि पहले दोनों को पार्टी बनाने दें और अपनी नीतियां घोषित करने दे इशका बाद नीतियों के आधार पर यह विचार किया जाएगा कि गठबंधन किया जाना चाहिए या नहीं। उन्होंने कहा था कि रजनीकांत के साथ गठबंधन का सवाल फिल्म के लिए कलाकार चुनने की तरह नहीं है, बल्कि यह दोनों क्षेत्र पूरी तरह से अलग हैं। वहीं दूसरी तरफ रजनीकांत का गठबंधन के सवाल पर कहना है कि यह आने वाला समय बताएगा।

आपको बता दें कि तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के निधन के बाद यहां की राजनीति में एक बड़ा संकट आ गया है और मौजूदा समय में किसी भी बड़े नेता के अभाव में रजनीकांत और कमल हासन ने ऐलान किया था कि वह राजनीति में आएंगे और सभी सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेंगे। दोनों ही सुपरस्टार ने ऐलान किया कि वह राजनीति में आएंगे लेकिन उन्होंने अभी तक अपनी पार्टी के नाम का ऐलान नहीं किया है।
 

Source:Agency