Breaking News

Today Click 2418

Total Click 3592252

Date 22-02-18

BJP में कूट-कूटकर भरी है नारी विरोधी सोच: कांग्रेस

By Mantralayanews :13-02-2018 09:00


नई दिल्ली.राज्यसभा में कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी की हंसी पर नरेंद्र मोदी के कमेंट को लेकर विवाद के बीच कांग्रेस ने एक वीडियो जारी किया। कांग्रेस ने इसे ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर सोमवार को पोस्ट करते हुए बीजेपी और पीएम मोदी पर नारी विरोधी सोच रखने का आरोप लगाया। इसके साथ #MisogynisticModi हैशटैग भी लिखा है। बीजेपी ने पलटवार करते हुए वीडियो को बकवास और कांग्रेस के प्रोडक्शन को बी-ग्रेड करार दिया।

कांग्रेस ट्वीट में क्या लिखा?

- नरेंद्र मोदी और बीजेपी नेताओं का वीडियो पोस्ट कर कांग्रेस ने ट्वीट में लिखा- ''नारी विरोधी सोच बीजेपी के अंदर कूट-कूटकर भरी हुई है। पीएम मोदी के बयान उनकी दुखद मानसिकता के बेहतर उदाहरण हैं।''

- बता दें कि कांग्रेस ने इजरायली पीएम बेंजामिन नेतन्याहू के दौरा के वक्त भी ऐसा ही एक वीडियो तैयार किया था। जिसमें वर्ल्ड लीडर्स के साथ मोदी की हग डिप्लोमैसी को लेकर निशाना साधा गया।

इस वीडियो में क्या है?

- कांग्रेस ने वीडियो में सबसे पहले राज्यसभा में स्पीच के दौरान रेणुका चौधरी की हंसी पर मोदी का कमेंट दिखाया। सोनिया गांधी पर कमेंट के अलावा शशि थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर को 50 करोड़ की गर्लफ्रैंड बताने वाला बयान भी शामिल है।
- इसके साथ ही शादी को कॉन्ट्रैक्ट बताने वाला संघ प्रमुख का बयान दिखाया है। केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली और महेश शर्मा की महिलाओं को लेकर कही गई बातें भी हैं। वीडियो में कांग्रेस ने पूछा है कि नारी विरोधियों की लीडरशिप में कैसे भारतीय महिलाओं को बराबरी का हक मिलेगा?

बीजेपी ने वीडियो पर क्या कहा?

- बीजेपी स्पोक्सपर्सन जीवीएल नरसिम्हा राव ने वीडियो को बकवास और कांग्रेस को B-ग्रेड प्रोडक्शन हाउस बताया। उन्होंने कहा, ''जब से राहुल गांधी कांग्रेस प्रेसिडेंट बने हैं। उनकी पार्टी कई गंभीर मुद्दों पर बी-ग्रेड प्रोडक्शन कर रही है। कांग्रेस अब राहुल के आईक्यू लेवल पर चल रही है।''
 

Source:Agency