Breaking News

Today Click 1327

Total Click 4005621

Date 20-11-18

मोदी से तकरार की वजह से VHP नेता प्रवीण तोगड़िया की छिन सकती है कुर्सी

By Mantralayanews :11-04-2018 08:16


नई दिल्ली: पिछले काफी समय से ऐसी खबरें थी कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया के बीच विवाद की वजह से सब कुछ सही नहीं चल रहा है. मगर अब सूत्रों ने इस बात की ओर इशारा कर दिया है कि पीएम मोदी की आंखों की किरकिरी बने वीएचपी के कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया से कुर्सी छिन सकती है.

14 अप्रैल को विश्व हिंदू परिषद यानी वीएचपी के कार्यकारी अध्यक्ष पद पर चुनाव होना है. इसलिए ऐसी अटकलें लगाईं जा रही हैं कि विश्व हिंदू परिषद में संगठनात्मक तौर पर बड़ा फेरबदल हो सकता है. सूत्रों की मानें तो एक नई टीम बनाई जा सकती है. 

बताया जा रहा है कि वीएचपी के अध्यक्ष पद से राघव रेड्डी भी हटाए जा सकते हैं. उनकी जगह वी कोकजे को वीएचपी का अध्यक्ष बनाया जा सकता है. तोगड़िया को भी कार्यकारी अध्यक्ष पद से हटाए जाने की वजह बताई जा रही है कि उनके राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ भी खुश नजर नहीं आ रहा है. 

इन अटकलों का बाजार इसलिए भी गर्म हो गया है क्योंकि  9 अप्रैल की प्रेस कॉन्फ्रेंस में तोगड़िया ने किए थे मोदी सरकार और पीएम मोदी पर कई वार किये थे. बताया जा रहा है कि अब पूरी तरह से एक नई टीम का निर्माण किया जाएगा.

टिप्पणियां बता दें कि पिछले दिनों प्रवीण तोगड़िया ने कहा पीएम मोदी को पत्र लिखकर कहा था कि सत्ता की ताकत में नहीं बहना चाहिए और अपने द्वारा किए गए वादों को पूरा करने के लिए काम करना चाहिए. 

Source:Agency