Breaking News

Today Click 2389

Total Click 3592223

Date 22-02-18

महिला विद्रोहियों के गुप्तांग में मार दो गोली: फिलीपींस के राष्ट्रपति

By Mantralayanews :13-02-2018 09:14


फिलीपींस के राष्ट्रपति रोड्रिगो दुतेर्ते ने सेना के जवानों से कहा है कि महिला विद्रोहियों के गुप्तांगों में गोली मार दी जाये. 7 फरवरी को दुतेर्ते ने हीरोज़ हॉल में पूर्व कम्युनिस्ट विद्रोहियों को संबोधित करते हुए यह बात कही. दुतेर्ते इससे पहले दवाओ के मेयर रह चुके हैं.

सेना के जवानों का जिक्र करते हुए उन्होंने विद्रोही महिलाओं को निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि सैनिकों से बता दो कि वो महिलाओं को जान से नहीं मारें बल्कि उनके गुप्तांग में गोली मार दें. बिना गुप्तांग के वो किसी काम की नहीं रहेंगी. मीडिया रिपोर्ट का कहना है कि इसका अर्थ निकलता है कि महिलाएं बिना गुप्तांगों के किसी काम की नहीं हैं.

राष्ट्रपति के जनसंपर्क कार्यालय से छपी रिपोर्ट के में गुप्तांग की जगह डैश लगा दिया गया था. उन्होंने परिवार को छोड़कर कम्युनिस्ट आंदोलन से जुड़ने के लिए महिलाओं की निंदा की.

सत्ता में आने के बाद से दुतर्ते ने ड्रग्स लेने वाले और बेचने वाले लोगों को निशाने पर लिया हुआ है. इसी बीच वह कई बार अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहे हैं. इससे पहले उन्होंने विद्रोही महिलाओं का बलात्कार करने की भी सलाह दी थी.

 


जनवरी में, नई दिल्ली में भारतीय व फिलीपींस के व्यापारियों से उन्होंने कहा कि फिलीपीन्स में आने के लिए लोगों को आकर्षित करने के लिए मैं उनका स्वागत 42 हूरों से करूंगा.

मरावी में मुस्लिम लड़ाकों को उन्होंने कहा था कि वो तीन औरतों का बलात्कार बिना किसी सज़ा के डर के कर सकते हैं.

जब से दुतेर्ते सत्ता में आये तब से कथित तौर पर ड्रग्स डीलर्स और प्रयोगर्कताओं को जान से मारने की वजह से काफी नागरिकों की जान गयी. इस कारण से इंटरनेशनल क्रिमिलन कोर्ट ने घटना की शुरुआती जांच भी शुरू कर दी. बता दें कि दुतेर्ते हमेशा महिलाओं को लेकर विवादित बयान देते रहे हैं.

Source:Agency