Breaking News

Today Click 1900

Total Click 3902550

Date 23-09-18

तैमूर अली को क्रिकेटर बनाना चाहती हैं करीना कपूर खान

By Mantralayanews :11-04-2018 08:34


स्टार किड्स अक्सर अपने अनोखे अंदाज और लाइफ के कारण चर्चा में रहते हैं। जब बात स्टार किड्स की आती है तो सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान का नाम सबसे ऊपर आता है। तैमूर अपनी क्यूटनेस और लुक्स के कारण अक्सर चर्चा में रहते हैं। करीना कपूर और सैफ अली खान ने कहा कि तैमूर घर के सबसे बड़े स्टार हैं। लेकिन सैफ चाहते हैं कि वह एकदम नार्मल लाइफ जिएं और सैफ नहीं चाहते कि मीडिया लगातार तैमूर पर अटेंशन रखे। इसी बीच करीना कपूर खान ने इस बात से पर्दा हटाया है कि वह बड़े होकर बेटे तैमूर को क्या बनाना चाहती हैं?

एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेता सैफ अली खान ने कहा, ”उसकी(तैमूर अली खान) की आंखों से ही पता चलता है कि वह मासूम है। कुछ भी छिपा नहीं है, लेकिन हां मैं उसके लिए परेशान रहता हूं। मैं और करीना पहले ही उसको मिलने वाले स्डारडम और अटेंशन के बारे में डिस्कस कर चुके हैं और हमने फैसला लिया है कि हम उसे लंदन के किसी अच्छे बोर्डिंग स्कूल में भेजेंगे। मुझे उम्मीद है कि यह ट्रिक काम करेगी। इस बात पर परिवार के बाकी सदस्यों की भी सहमति है। करीना बहुत अच्छी मां हैं, और मुझे नहीं लगता कि करीना इस बात से खुश होंगी कि उसका करियर बर्बाद हो जाए।”
हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान जब करीना कपूर खान से सवाल किया गया, वह तैमूर को क्या बनाना चाहती हैं? करीना कपूर ने कहा, ”मुझे लगता है कि इस बात का फैसला मैं नहीं लूंगी, यह वही चुनेगा।” हालांकि बाद में करीना ने कहा, ”वह तैमूर के क्रिकेटर बनते हुए देखना चाहती हैं।” खास बात यह है कि सैफ अली खान के पिता दिवंगत मैसूर अली खान पटौदी सफल क्रिकेटरों में से एक थे।
 

Source:Agency