Breaking News

Today Click 400

Total Click 3599076

Date 26-02-18

भोपाल की महिला को 50 हजार रुपए में राजस्थान में बेचा, 6 आरोपी गिरफ्तार

By Mantralayanews :13-02-2018 09:27


भोपाल। राजधानी के गौतमनगर थाना इलाके में चंद पैसों के लिए एक युवती को बेचने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि युवती को 50 हजार रुपये लेकर राजस्थान में बेचा दिया गया था। महिला जनवरी माह से घर से लापता हो गई थी। जिसकी गुमशूदगी थाने में दर्ज करवाई गई थी।

शारदा नगर निवासी विवेक पवार द्वारा थाने में की गई शिकायत के बाद पुलिस ने मामले की जांच गंभीरता से शुरु कर दी थी। जिसके बाद जांच में सामने आया कि महिला को राजस्थान में 50 हजार रुपए में बेचा गया है। पुलिस ने तत्काल आरोपी आशा, काजल, अफरोज ,मुकेश, पवन और निर्मल को गिरफ्तार कर लिया है। वही इस मामले का मुख्य आरोपी सुनील अब तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैत।

क्या था मामला..

शारदा नगर निवासी विवेक पवार ने बीती 30 जनवरी को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि उसकी एक 28 वर्षीय महिला रिश्तेदार घर से लापता है। फरियादी ने पुलिस को बताया कि महिला से किसी भी प्रकार का कॉन्टैक्ट नहीं हो पा रहा है। पुलिस ने इस मामले में गुमशूदगी की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरु कर दी थी। इस दौरान पुलिस ने महिला के सभी जानने वाले लोगों से पूछताछ करना, कॉल हिस्ट्री ट्रेक करना और अन्य तरीकों से जांच पड़ताल की।  पुलिस ने बताया कि शिकायत के बाद जांच में सामने आया की पुलिस  सभी आरोपीयों से पुछताछ कर रही है। वहीं महिला को भोपाल लाने के लिये पुलिस राजस्थान रवाना हो गई है।
 

Source:Agency