Breaking News

Today Click 698

Total Click 3952664

Date 21-10-18

CG : प्रधानमंत्री मोदी ने तीन विधायकों से फोन पर की चर्चा

By Mantralayanews :11-04-2018 08:47


रायपुर । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के छत्तीसगढ़ दौरे से पहले ही भाजपा विधायक अपनी परफॉर्मेंस रिपोर्ट को लेकर चिंतित नजर आ रहे हैं। दरअसल छत्तीसगढ़ दौरे से पहले प्रधानमंत्री मोदी ने तीन भाजपा विधायकों को मोबाइल पर कॉल किया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने छत्तीसगढ़ के वन मंत्री महेश गागड़ा, रायपुर उत्तर विधायक श्रीचंद सुंदरानी और मनेंद्रगढ़ विधायक श्यामबिहारी जायसवाल से चर्चा की। इन विधायकों में प्रधानमंत्री मोदी ने अपने विधानसभा क्षेत्र के विकास से संबंधित चर्चा की और परफॉर्मेंस रिपोर्ट पर चर्चा की।

भाजपा विधायक श्रीचंद सुंदरानी ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि संसद को मुट्ठी भर लोगोंं ने मंडी बना दिया है। एक दिन भी संसद में काम करने नहीं दिया गया। यह लोकतंत्र का गला घोटने जैसा है। यह बात जनता तक पहुंचाएं, इसलिए 12 अप्रैल को एक दिन का अनशन करेंगे।

गौरतलब है कि भाजपा के सभी विधायकों में बुधवार को सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक कवरेज क्षेत्र में रहने का फरमान दिया गया था। मंगलवार को रमन सरकार की कैबिनेट बैठक के बाद यह जानकारी सार्वजनिक की गई थी कि भाजपा के किसी भी विधायक को प्रधानमंत्री मोदी कॉल कर सकते हैं।
 

Source:Agency