Breaking News

Today Click 2473

Total Click 3592307

Date 22-02-18

इलाहाबाद: दलित छात्र की हत्या मामले में मुख्य आरोपी शंकर गिरफ्तार

By Mantralayanews :14-02-2018 07:07


इलाहाबाद। उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद में पिछले दिनों दलित छात्र दिलीप की हत्या के मुख्य आरोपी टीटीई विजय शंकर सिंह को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि अभी तक इस बात का पता नहीं चल सका है कि आरोपी को किस जगह से पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस मामले में एलएलबी के छात्र दिलीप कुमार सरोज की हत्या मामले में पुलिस वेटर और विजय शंकर सिंह के ड्राईवर को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

बता दें कि 9 फरवरी की रात इलाहाबाद डिग्री कॉलेज से कानून की पढाई करने वाला दिलीप अपने तीन साथियों के साथ कर्नलगंज इलाके के कालिका होटल में खाना खाने आया था। लेकिन मामूली सी कहासुनी उसकी जान पर भारी पड़ गई। कुछ लोगों ने दिलीप पर सरेआम लोहे की रॉड और ईंट से एक के बाद एक कई हमले किए जिससे उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने इस हत्याकांड में होटल के वेटर मुन्ना सिंह, मुख्य आरोपी विजय शंकर सिंह के ड्राईवर रामदीन मौर्या समेत तीसरे आरोपी ज्ञान प्रकाश अवस्थी को गिरफ्तार कर चुकी थी। जबकि मुख्य आरोपी विजय शंकर फरार चल रहा था। वहीं वारदात में इस्तेमाल फॉर्चुनर कार भी बरामद कर ली गई है।

वहीं टीटीई विजय शंकर सिंह को निलंबित कर दिया गया है। एसएसपी आकाश कुलहरि ने टीटीई विजय की करतूत और फरारी से संबंधित पत्र वाराणसी मंडल के डीआरएम को भेजा। इस पर वाराणसी मंडल के डीआरएम ने उसे तत्काल प्रभाव से निलंबित करते हुए उसके खिलाफ विभागीय जांच बैठा दी। जांच रिपोर्ट आने के बाद बर्खास्तगी की कार्रवाई शुरू होगी।
 

Source:Agency