Breaking News

Today Click 2086

Total Click 3611552

Date 19-04-18

नेहा कक्कड़ का यें एक्टर बना हमसफर

By Mantralayanews :12-04-2018 07:10


नेहा कक्कड़ आज मशहूर पार्श्‍व गायिका में से एक है और आज उनका नाम बच्चा बच्चा जानता हैं। नेहा कक्कड़ आज कई युवाओं की दिलों की धड़कन बनी हुई हैं और उनकी आवाज लोगों के दिलों पर खूब राज कर रही हैं। बता दे कि अपनी बेहतरीन आवाज को हम तक पहुंचाने वाली गायक नेहा कक्कड़ ने अपना हमसफऱ चुन लिया है। जी हां….पार्श्‍व गायिका नेहा कक्कड़ और अभिनेता हिमांश कोहली उनकी लव स्टोरी को लेकर चल रही चर्चाओं पर बेबाकी से बोले। उन्होंने कहा ‘चर्चे बिल्कुल सही हैं। लेकिन, लोगों का ध्यान हम पर बहुत देर से गया। जबकि, हमारा रिश्ता तो चार साल पहले आई यारियां फिल्म से शुरू हो गया था। हम बहुत अच्छे दोस्त हैं और अब तो हमसफर बन चुके हैं। क्योंकि, काम के सिलसिले में साथ-साथ सफर करते हैं। लेकिन, अपनी इस ‘यारियां’ को इससे आगे बढ़ाने के बारे में कुछ भी नहीं सोचा’, अगर दोस्ती तक ही रहे तो ही ठीक है। मंगलवार को नेहा और हिमांश एक स्कूल में आयोजित कार्यक्रम के लिए दून पहुंचे थे।


बता दें कि हिमांश ने यारियां फिल्म से ही पहचान बनाई थी और इस फिल्म का ‘ब्लू है पानी-पानी’ गाना गाया था। चकराता रोड स्थित एक होटल में बातचीत में नेहा कक्कड़ ने बताया कि 17 अप्रैल को उनका एक वीडियो सांग ‘ओ हमसफर’ रिलीज हो रहा है। इसकी वीडियो में उनके साथ हिमांश नजर आएंगे।

यह एक रोमांटिक सांग है और इसे उन्होंने व उनके भाई टोनी कक्कड़ ने गाया है। उन्होंने कहा कि अभी पूरा फोकस इसी प्रोजेक्ट पर है। उनकी आदत है कि एक प्रोजेक्ट पूरा होने के बाद ही दूसरे के बारे में सोचती हैं। नेहा और हिमांश ने एक सुर में कहा कि सफलता को कोई शॉर्ट-कट नहीं है, अगर है तो वह सिर्फ टैलेंट ही है। फिल्म इंडस्ट्री में किसी को ‘गॉड फॉदर’ के बूते चांस को मिल सकता है, पर टैलेंट नहीं होगा तो कोई भी ज्यादा दिन टिक नहीं सकता।

उत्तराखंड में गाना शूट करेंगी नेहा

नेहा कक्कड़ ने बताया कि उत्तराखंड में शूटिंग की अपार संभावनाएं हैं। ऐसी लोकेशंस तो कहीं भी नहीं मिलेंगी। अब तो सरकार भी प्रोत्साहित कर रही है। वह अपने एक गाने की शूटिंग उत्तराखंड में करने की योजना बना रही हैं।

दून में घर का सपना पूरा

बता दे कि हिमांश कोहली मूल रुप से दिल्ली के रहने वाले है। लेकिन उनका लगाव हमेशा से ही देहरादून और मसूरी से रहा हैं। उन्होंने बताया कि उनके काफी रिश्तेदार यहां रहते हैं और वह बचपन से ही यहां आते रहे हैं। दून में घर बनाने का सपना शुरू से था, जो अब पूरा भी हो गया है।
बता दे कि नेहा कक्कड़ सारेगामापा लिटिल चैंम्प में जज के रुप में नजर आई थी औऱ उन्हें बेहतरीन जज के लिए अवॉड भी मिला था बता दे नेहा के साथ साथ आदित्य भी उनके साथ शो को इंटरटेन करते नजर आए थे।
यूं तो नेहा के सभी गानों को लोग खूब पसंद कर रहे है। और उम्मीद करते हैं नेहा के इस गानें को भी लोग काफी पसंद करेगें।
 

Source:Agency