Breaking News

Today Click 843

Total Click 4100076

Date 20-01-19

उन्नाव:सामूहिक दुष्कर्म पीडि़ता का लखनऊ में होगा मेडिकल,CBI का निर्देश

By Mantralayanews :14-04-2018 05:33


लखनऊ । उन्नाव में भारतीय जनता पार्टी के विधायक पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली पीडि़ता का मेडिकल लखनऊ में होगा। सीबीआई के निर्देश पर पुलिस की टीम पीडि़ता को लखनऊ ला रही है। मेडिकल के बाद सीबीआई की टीम पीडि़ता से लखनऊ में भी पूछताछ करेगी। इस मामले में सीबीआई ने कल रात उन्नाव के बांगरमऊ से भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को गिरफ्तार करने के बाद उनका मेडिकल भी कराया था। सीबीआई की टीम आज सुबह उन्नाव पुलिस के साथ मेडिकल चेकअप के लिए पीडि़ता तथा उसके परिवार के लोगों को लखनऊ ला रही है। पीडि़ता बहन और चाचा के साथ लखनऊ आ रही है। मेडिकल चेकअप के बाद सीबीआई आज विधायक कुलदीप सिंह और पीडि़ता को आमने सामने बैठाकर सामूहिक दुष्कर्म तथा उसके पिता की हत्या के मामले में पूछताछ कर सकती है।

सामूहिक दुष्कर्म के साथ ही पीडि़ता के पिता की हत्या के आरोप में कल सीबीआई ने विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को लंबी पूछताछ के बाद देर रात गिरफ्तार कर लिया था। सीबीआई आज कुलदीप सिंह सेंगर को कोर्ट में पेश करेगी। इसके बाद सीबीआई कोर्ट से सेंगर की रिमांड मांग सकती है, जिससे कि वह इस प्रकरण में आगे पूछताछ जारी रख सके।

मीडिया की नजरों से बचाकर कल ही देर रात विधायक कुलदीप सिंह सेंगर का लखनऊ के लोहिया अस्पताल में मेडिकल टेस्ट कराया गया। रात में औपचारिक तौर पर विधायक की हुई गिरफ्तारी के बाद अब आज किसी वक्त विधायक को अदालत में पेश किया जा सकता है और सीबीआई अदालत से कस्टडी मांग सकती है। सीबीआई ने जांच हाथ में आने के बाद 24 घंटे के अंदर कल तड़के सेंगर को लखनऊ में उनके आवास से हिरासत में ले लिया। इसके बाद दिन भर कुलदीप सेंगर से पूछताछ करने के बाद देर रात में औपचारिक तौर पर गिरफ्तार कर लिया गया। 
 

Source:Agency