Breaking News

Today Click 2171

Total Click 3611637

Date 19-04-18

मैच जीतने के बाद याद आई विराट को अनुष्का, फोन करने वाला वीडियो वायरल

By Mantralayanews :14-04-2018 05:53


बेंगलुरु : आखिरकार विराट कोहली को इस साल के आईपीएल में पहली जीत मिल ही गई. जीत भी ऐसी वैसी नहीं अपने होम ग्राउंड चेन्नास्वामी स्टेडियम पर जहां पिछले सीजन में विराट सात में से केवल एक मैच जीत सके थे. विराट की टीम बैंगलुरू की यह पहली जीत और भी खास थी क्योंकि जिस टीम को उनकी टीम ने हराया है वह उनसे तगड़ी टीम मानी जा रही थी, पंजाब की टीम जिसकी कप्तानी आर अश्विन कर रहे हैं. 

इस मैच में भी विराट अपने बल्ले से कुछ खास नहीं कर सके. लेकिन इस मैच में उनकी हौसला अफजाई करने के लिए उनकी पत्नी दर्शक दीर्घा में मौजूद थी. वैसे तो इससे पहले भी अनुष्का विराट की हौसला अफजाई करती रहीं हैं लेकिन इस बार वे बतौर विराट की पत्नी पहली बार चियर करती नजर आईं तो फैंस की नजर उन पर होनी ही थी.

लेकिन मैच के बाद कैमरे में विराट की एक अनोखी बात कैद हो गई जिसे सोशल मीडिया पर वायरल होने में देर नहीं हुई. दरअसल हुआ यह कि मैच खत्म होने के बाद विराट जब ड्रेसिंग रूम में पहुंचे तो वहां से वे दर्शक दीर्घा में बैठी अनुष्का को न देख सके तो उन्हें फोन कर उन्होंने अनुष्का से बात की और उन्हें बालकनी से देख लेने के बाद पीछे जाने का इशारा किया. जाहिर था कि यह इशारा मिलने के लिए ही था. बस फिर क्या था यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और फैंस इस शादी के नए जोड़े पर चुटकियां लेने से नहीं चूके.

हालांकि इससे पहले मैच के दौरान अनुष्का ने जम कर बेंगलुरु की टीम को चियर किया. विराट के कैच पकड़ने पर उन्हें फ्लाइंग किस भी किया. बैंगलुरू की जीत पर अनुष्का खासी खुश नजर आईं और उनकी खुशी जाहिर करती तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुईं.

बता दें कि पिछले साल दिसंबर में ही विराट और अनुष्का शादी के बंधन में बंधे हैं और बतौर विवाहित युगल यह उनका पहला आईपीएल हैं जिसकी वजह से दोनों पर उनके फैंस की नजर है. इस साल के आईपीएल सीजन में विराट कोहली की टीम कोलकाता से अपना पहला मैच 4 विकेट से हार गई थी वहीं शुक्रवार को टीम ने वापसी करते हुए अपने से तगड़ी माने जानी वाली टीम पंजाब को 4 विकेट से हराया है. इन दोनों ही मैच में विराट अपने बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं कर सके थे. पहले मैच में उन्होंने 33 गेदों पर केवल 31 रन बनाए और नितिश राणा की गेंद पर बोल्ड हो गए. वहीं इस मैच में भी विराट केवल 16 गेंदों में 21 रन बनाकर मुजीब उर रहमान की गेंद पर बोल्ड हो गए. 
 

Source:Agency