Breaking News

Today Click 1216

Total Click 3681425

Date 20-06-18

हिंदी सिनेमा के दर्शकों को भी दिखेगा प्रिया वारियर का नैन-मटक्का

By Mantralayanews :16-04-2018 06:57


मुंबई। इस साल वेलंटाइन डे के मौके एक छोटी सी वीडियो क्लिप के जरिये इंटरनेट की सनसनी बन गई साऊथ एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर अब बड़े परदे पर सिर्फ दक्षिण भारतीय भाषाओं में ही नहीं बल्कि हिंदी के दर्शकों को भी अपना अंदाज़ दिखाएंगी।

केरल की रहने वाली 18 साल की प्रिया प्रकाश वारियर अपनी मलयालम फिल्म ओरु अदार लव (Oru Adaar Love) के एक गाने ‘माणिक्य मलराय पूवी...’ में अपनी आंखों का गज़ब का एक्सप्रेशन दिखाने के कारण रातो रात इंटरनेट पर छा गई थीं। केरल के त्रिचूर के विमला कॉलेज में बी कॉम की पढ़ाई कर रही प्रिया प्रकाश के पहले डाले गए 26 सेकेंड के वीडियो से ही बड़ा तहलका मचा था और उसके बाद कई और क्लिप जारी किये गए। इतना ही नहीं उनको लेकर फ़तवा भी निकला गया और एफ आई आर भी दर्ज़ हुई लेकिन बाद में अदालत ने सारी एफ आई आर को रद्द कर दिया।
बताते हैं कि प्रिया प्रकाश की देश भर में फैली लोकप्रियता को देखते हुए अब उनके फिल्म के निर्माता ने इसे भुनाने का फैसला किया है और बताया जाता है कि इसी कारण अब ओरु अदार लव को मलयालम के अलावा तमिल, तेलुगु और हिंदी में भी रिलीज़ करने का फैसला किया गया है। हालांकि निर्माता की तरफ़ से अभी तक इस बार की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। ओमर लुलु के निर्देशन में बनी कॉलेज रोमांस वाली इस फिल्म में प्रिया के अलावा रोशन अब्दुल रौफ और नूरीं शेरिफ ने भी काम किया है। बताया जा रहा ही कि इन सारी भाषाओं के साथ फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज़ होगी।
 

Source:Agency