Breaking News

Today Click 2405

Total Click 3736168

Date 21-07-18

IPL में एंकरिंग करेंगी मुंबई इंडियन्स के इस खिलाड़ी की गर्लफेंड

By Mantralayanews :17-04-2018 06:53


इस समय आईपीएल का 11वां सीजन चल रहा है और पूरे देश में क्रिकेट प्रेमियों के लिए यह किसी त्यौहार से कम नहीं है। आईपीएल में क्रिकेट के अलावा ग्लैमर का तड़का भी लोगों का ध्यान आकर्षित करता है। इसी ग्लैमर को बढ़ाने के लिए पूर्व 'मिस वर्ल्ड ऑस्ट्रेलिया' एरिन हॉलैंड भी जल्द ही आईपीएल में एंकरिंग करते नजर आएंगी। आईपीएल फैंस के लिए सबसे खास बात ये है कि एरिन हॉलैंड मुंबई इंडियन्स के एक शानदार ऑल राउंडर की गर्लफेंड हैं।
एरिन हॉलैंड को दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में माना जाता है और वह साल 2013 में 'मिस वर्ल्ड ऑस्ट्रेलिया' का खिताब जीत चुकी हैं। एरिन मॉडल और एंकर होने के अलावा सिंगिंग और डांसिंग का शौक भी रखती हैं। उनका कहना है कि आईपीएल में एंकरिंग करते हुए वे अपने बॉयफ्रेंड को खेलते हुए भी देख सकती हैं और उनके पास ज्यादा समय बिता सकती हैं। उन्होंने कहा कि, क्रिकेट में उन्हें काफी दिलचस्पी है और आईपीएल में एंकरिंग करने के लिए उन्होंने काफी तैयारी भी की है।

बेन कटिंग और एरिन हॉलैंड
एरिन हॉलैंड आईपीएल के 11वें सीजन में मुंबई इंडियन्स की तरफ से खेल रहे बेन कटिंग की गर्लफेंड हैं। बेन कटिंग ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के खिलाड़ी हैं और मौजूदा सत्र में मुंबई इंडियन्स के लिए ऑल राउंडर की भूमिका निभा रहे हैं। यह दोनों एक-दूसरे को पिछले तीन साल से डेट कर रहे हैं और जल्द ही शादी भी कर सकते हैं।
 

Source:Agency