Breaking News

Today Click 128

Total Click 3611986

Date 20-04-18

10 साल बाद सलमान के साथ इस फिल्म में नजर आएंगी प्रियंका चोपड़ा

By Mantralayanews :17-04-2018 07:07


प्रियंका चोपड़ा और सलमान खान एक बार फिर बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं. दोनों स्टार्स के साथ काम करने को लेकर कई दिनों से अटकलें लगाई जा रहीं थी. इस खबर पर प्रि‍यंका चोपड़ा ने मुहर लगा दी गई है. सलमान और प्र‍ियंका ऑनस्क्रीन कपल बनकर करीब 10 साल बाद पर्दे पर फिल्म भारत से वापसी करेंगे.

फिल्म के बारे में एक इंटरव्यू के दौरान प्र‍ियंका ने कहा कि मैं बहुत ज्यादा एक्साइटेड हूं सलमान के साथ काम करने के लिए. मैंने उनसे काफी चीजें सीखी हैं, बस जल्द शूटिंग शुरू होने का इंतजार है.

प्रियंका की अगली बॉलीवुड फिल्म को लेकर पिछले दिनों इस बात की भी खूब अटकलें थीं कि वह आमिर खान की फिल्म में नजर आ सकती हैं. प्रियंका सबसे पहले सलमान के साथ साल 2004 में रिलीज हुई फिल्म मुझसे शादी करोगी में नजर आईं थीं. इसके बाद प्रियंका और सलमान फिल्म 'सलाम-ए-इश्क' और 'गॉड तुस्सी ग्रेट हो' में नजर आए.

सलमान की अगली फिल्म भारत को उनके फेवरेट डायरेक्टर अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं. इससे पहले अली अब्बास सलमान की सुल्तान और टाइगर जिंदा है फिल्म का निर्देशन कर चुके हैं. इसके अलावा प्रियंका भी अली अब्बास की फिल्म गुंडे में काम कर चुकी हैं.  हाल ही में अली प्रियंका चोपड़ा से उनके इंटरनेशनल शो क्वांटिको की शूटिंग के दौरान न्यूयॉर्क में मिले भी थे.
 

Source:Agency