Breaking News

Today Click 233

Total Click 4105716

Date 23-01-19

जालौन: तेज रफ़्तार ट्रक ने डिवाइडर पर खड़े 8 लोगों को रौंदा, 5 की मौत

By Mantralayanews :16-05-2018 06:28


उत्तर प्रदेश के जालौन जिले में बुधवार सुबह तड़के एक बड़े सड़क हादसे में पांच लगों की मौत हो गई जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं. हादसा तब हुआ जब एक तेज रफ्तार ट्रक ने डिवाइडर पर खड़े 8 लोगों को रौंद दिया. हादसे में 4 की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक की मौत अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में हो गई. तीन घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी नाजुक हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया.

बताया जा रहा है कि डकोर गांव से 8 सदस्य बोलेरो गाड़ी से कानपुर के बिठूर में स्नान करने के लिए जा रहे थे. रास्ते में हाईवे पर बोलेरो गाड़ीड़ी का टायर फट गया. गाड़ी के ड्राइवर ने डिवाइडर के किनारे टायर बदलने का काम शुरू किया. इसबीच गाड़ी में बैठे सभी लोग गाड़ी से उतरकर डिवाइडर पर खड़े हो गए. इतनी देर में झांसी की ओर से आ रहे ट्रक ने बोलेरो को बचाने के चक्कर में ट्रक डिवाइडर पर चढ़ा दिया. जिससे डिवाइडर पर खड़े 8 लोग ट्रक की चपेट में आ गए. 4 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

घटना के बाद स्थानीय लोग और पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया. लेकिन घायलों की नाज़ुक हालत देख डॉक्टरों ने झांसी मेडिकल कॉलेज के लिए सभी को रेफर कर दिया. रास्ते में एक और घायल ने दम तोड़ दिया. घटना के बाद ड्राइवर ट्रक छोड़कर फरार हो गया. पुलिस ने सभी शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Source:Agency