Breaking News

Today Click 166

Total Click 3797451

Date 22-08-18

कैरेक्टर पर था शक तो पति ने किया पत्नी का कत्ल

By Mantralayanews :18-05-2018 08:26


 मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक महिला की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. आशंका है कि पति ने ही बेरहमी से महिला का कत्ल कर दिया. पोस्टमार्टम के दौरान महिला के प्राइवेट पार्ट में बीयर और कोल्डड्रिंक की एक-एक बोतल मिली है.

मामला राजधानी के अशोका गार्डन थाना क्षेत्र के प्रगति नगर इलाके का है. यहां एक मकान के निचले हिस्से से तेज गंध आने पर पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने ताला तोड़कर अंदर प्रवेश किया तो निचले हिस्से में बने कमरों से सटे स्टोर रूम में एक महिला का शव मिला. आधार कार्ड के जरिए मृतका की पहचान माला के रूप में हुई. वहीं, पति राजाराम के लापता होने की वजह से पुलिस का पहला शक उसी पर गया.

पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू की इसी दौरान पोस्टमार्टम जांच में चौंकाने वाले खुलासे हुए. प्रारंभिक रिपोर्ट में पता चला कि दीवार पर सिर मारकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया. इसके बाद कातिल ने महिला के अंदरुनी अंगों में बीयर और कोल्ड्रडिंक की दो बोतल भी डाल दी.

हत्या की पुष्टि होने के बाद पुलिस की अलग-अलग टीमें राजाराम की तलाश में जुट गई. इसी दौरान एक जगह लोकेशन मिलने पर पुलिस ने दबिश देकर राजाराम को हिरासत में ले लिया. बताया जा रहा है कि राजाराम ने प्रारंभिक पूछताछ में बताया कि पत्नी के चरित्र पर उसे शक था इसलिए उसकी हत्या कर दी.

घटनास्थल की जांच से खुलासा हुआ कि पति और पत्नी के बीच विवाद की शुरुआत बिस्तर से हुई होगी. इसके बाद आरोपी ने पत्नी की दीवार से सिर मारकर हत्या कर दी. सघन रहवासी क्षेत्र होने की वजह से आरोपी शव को ठिकाने लगाने में नाकाम रहा, इसलिए स्टोर रूम में छिपाकर फरार हो गया.

पुलिस ने बताया कि आरोपी ने माला से चौथी शादी की थी. उसकी पहली पत्नी की बीमारी से मौत होने का खुलासा हुआ है, जबकि दूसरी और तीसरी पत्नी विवाद व मारपीट से तंग आकर राजाराम को छोड़कर चली गई थी. राजाराम को चारों पत्नियों से कोई भी संतान नहीं है.
 

Source:Agency