Breaking News

Today Click 410

Total Click 3793043

Date 18-08-18

कपिल शर्मा ने ट्विटर पर की वापसी

By Mantralayanews :08-06-2018 08:18


नई दिल्ली: कॉमेडियन कपिल शर्मा पिछले काफी वक्त से जब भी खबरों में आते हैं तो किसी न किसी गलत कारण से आते हैं. कभी कॉमेडी सर्कस से दर्शकों को हंसाने वाले कपिल शर्मा ने देश के लोगों के बीच अपनी एक खास जगह बनाई लेकिन पिछले काफी वक्त से वह छोटे पर्दे से गायब थे जिसके बाद उन्होंने गुरुवार को ट्विटर पर वापसी की. कपिल ने इस दौरान अपने कुछ फैन्स के साथ बात भी की और बताया कि वह फिलहाल अपनी लाइफस्टाइल को चेंज करने की कोशिश कर रहे हैं. 

कपिल शर्मा ने अपने दोस्त डॉ. जैस और जोरा रंधावा के नए गाने 'ठा ठा' को प्रमोट करने के लिए ट्विटर पर गुरुवार को वापसी की थी. हालांकि, इसके साथ ही उन्होंने अपने फैन्स से कहा था कि वह रात को 11 बजे फैन्स के साथ बात करेंगे और अपनी बात पर रहते हुए उन्होंने 11 बजे फैन्स के साथ बात-चीत भी की. कपिल के एक फैन ने कहा कि वह उन्हें काफी मिस करता है और उनके शो कॉमेडी सर्कस के पुराने एपिसोड देखता है. इस पर जवाब देते हुए कपिल ने कहा, कोई बात नहीं... मैं जल्द ही कुछ नया लेकर आने वाला हूं.

पिछले काफी वक्त से लाइमलाइट से दूर रह रहे कपिल ने अपने बारे में लोगों को जवाब देते हुए बताया कि वह फिलहाल घूम रहे हैं और पहले से थोड़े मोटे हो गए हैं. इसके साथ उन्होंने यह भी कहा कि अब वह दोबारा फिट होने की कोशिश कर रहे हैं. गौरतलब है कि कपिल ने मार्च में अपने नए शो के साथ वापसी की थी लेकिन कुछ कारणों के चलते उनके इस शो को बीच में ही बंद कर दिया गया था. जिसके बाद कपिल एक बार फिर लाइमलाइट से दूर हो गए और वापसी करने से पहले खुद को वक्त देना चाहते हैं. 
 

Source:Agency