Breaking News

Today Click 2136

Total Click 4105343

Date 22-01-19

'काला' के लिए काले कपड़ों में दिखा फैंस का जुनून

By Mantralayanews :08-06-2018 08:19


सुपस्टार रजनीकांत की फिल्म 'काला' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। फैंस का यह इंतजार गुरुवार सुबह 4 बजे खत्म हुआ जब वह फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के लिए थियेटर में उमड़ पड़े। खबरों की मानें तो 'काला' फिल्म के शो हाउसफुल जा रहे हैं जिससे इतना तो तय है कि इस बार भी रजनीकांत की फिल्म कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी। 
रजनीकांत को लोग साउथ में भगवान की तरह पूजते हैं। इसकी झलक एक बार फिर से थियेटर के बाहर दिखी। शो से पहले ही रजनीकांत के फैंस ने 'काला' फिल्म के पोस्टर को दूध से नहलाया। इसके साथ ही आरती करते हुए नजर आए। हालांकि यह ऐसा पहला मौका नहीं है जब यह नजारा देखने को मिला हो।
 इससे पहले भी रजनीकांत की फिल्म का स्वागत उनके फैंस कई साल से इस तरह से करते आए हैं।कई सिनेमाघरों के बाहर फैंस डांस करते हुए तो कहीं पटाखे जलाते हुए नजर आए।इस जश्न को देखकर ऐसा लगता है कि मानों समय से पहले ही दीवाली आ गई हो। वहीं फिल्म समीक्षकों की माने को काला के लिए लोगों की दीवानगी के चलते फिल्म की कमाई कई सारे रिकॉर्ड तोड़ सकती हैं।
इससे पहले रजनीकांत की फिल्म 'कबाली' साल 2016 में रिलीज हुई थी। जिसमें रजनीकांत के साथ राधिका आप्टे लीड रोल में थीं। 'काला' फिल्म के पहले शो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर रिएक्शन की बाढ़ सी आ गई है। ज्यादातर लोगों ने इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर बताया।

Source:Agency